मनोरंजन

खुद के लिए कभी कोई फिल्म नहीं बनाई : सोनू


नई दिल्ली।
लोकप्रिय पाश्र्वगायक सोनू निगम संगीतकार, प्रस्तुतिकर्ता, मेजबान होने के साथ-साथ अभिनेता भी हैं। उनका कहना है कि ज्यादातर लोग खुद को लॉन्च करने के लिए फिल्में बनाते हैं, जबकि उन्होंने खुद के लिए कभी कोई फिल्म नहीं बनाई। वह ‘जानी दुश्मन : एक अनोखी कहानी’ का हिस्सा रह चुके हैं।

फिल्म ‘एसपी चौहान’ के गीत ‘इश्क की गली’ के नए वीडियो में सोनू अपने नृत्य और अभिनय कौशल का जलवा बिखेरते नजर आ रहे हैं। सोनू ने एक ईमेल साक्षात्कार में आईएएनएस से कहा, “मैंने लंबे समय बाद किसी फिल्म के गीत में काम किया और अच्छा लगा। इसमें बहुत मजा है। मैंने विभास (संगीतकार) के प्रति अपने प्यार के कारण यह गीत किया है, और इसलिए भी कि फिल्म के पीछे का लोकाचार बहुत शानदार है।

यह पूछे जाने पर कि क्या आप एक अभिनेता के रूप में फिर कोई पूरी फिल्म करना चाहेंगे? सोनू ने कहा, “मैंने कभी अपने लिए कोई फिल्म नहीं बनाई। लोगों ने मुझे (उन्हें) पेशकश की। सभी खुद को लॉन्च करने के लिए फिल्में बनाते हैं। उन्होंने कहा, “लेकिन, मैं ऐसा कभी नहीं चाहता, इसलिए एक बात बहुत स्पष्ट है कि मैं अपने जीवन के 100 दिन उन चीजों में निवेश करना नहीं चाहता, जिसका प्रभाव मेरे बाकी के जीवन पर पड़े।

Comment here