देश

चुनावी समय में नेता जी कुछ ऐसा कर गए कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गए

दिल्ली. चुनावी समय में नेता जी कुछ ऐसा कर गए कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. चुनावी समय में नेताओं की जुबान फिसलते हुए तो हमेशा ही आपने सुन होगा लेकिन इस बार नेता जी का जो फिसल गया है उसे तो देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

दरअसल उत्तराखंड में नगर पालिका चेयरमैन का चुनाव होने वाला है. इसी चुनाव में एक उम्मीदवार ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे वहां खड़े सभी लोग हंस-हंस कर लोटपोट हो गए.

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर के जसपुर में नगर पालिका चेयरमैन चुनाव के एक उम्मीदवार चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे थे कि उसी दौरान उनकी पैंट उतर गई, यह देखकर चुनावी सभा में मौजूद लोग हंसने लगे. आपको बताएं कि नेताजी भाषण में इतने मशगूल थे कि पैंट उतर जाने के बाद भी भाषण देने में रुके नहीं बल्कि उन्होंने सामने खड़े एक शख्स को माइक थमाते हुए जल्दी से अपनी पैंट को लपककर पहनने लगे.

हालांकि मजे की बात तो यह रही कि पैंट के उतरने के बावजूद नेताजी की चेहरे पर शर्मिंदगी की हलकी सी भी लकीर तक नजर नहीं आई. हालांकि नेताजी ने भी हंसते हुए अपनी पैंट तो फौरन संभालते हुए अपना भाषण जारी रखा, लेकिन उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Comment here