छत्तीसगढ़

दो दोस्तों को बीच पुरानी रंजिश के चलते राजधानी में हुई चाकूबाजी।

रायपुर. राजधानी रायपुर के पचपेड़ी नाका में बीच सड़क पर लाइव चाकूबाजी के नाजारे का वीडियो सामने आया है. एक युवक ने पुरानी रंजिश के चलते अपने ही दोस्त को चाकू से हमला कर घायल कर दिया. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस घटना के दौरान मौके पर और भी युवक मौजूद थे, जो युवक को बचाने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं. किसी तरह युवक जान बचाकर अस्पताल में इलाज कराने पहुंचा. जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. पीड़ित ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज करवाई है. वहीं घटना के बाद से आरोपी युवक फारार चल रहा है. अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक यह घटना पचपेड़ी नाका का है. मंगलवार को आरोपी प्रतीक भलाधरे ने पीड़ित शेख असमत पर चाकू से वार किया था. चाकूबाजी के बाद आरोपी प्रतीक फरार हो गया. हालांकि अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

इस मामले में पुरानी बस्ती सीएसपी कृष्णकुमार पटेल का कहना है कि यह चाकूबाजी का वीडियो 5 से 6 दिन पुराना है. दोनों युवकों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ. फिर युवक ने चाकू मार दिया था. किसी तरह युवक ने अपनी जान बचाकर खुद अस्पताल पहुंचा और अपना इलाज करवाया. फिर दूसरे दिन इसकी एफआईआर थाने में दर्ज करवाई है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Comment here