मनोरंजन

द डर्टी पिक्चर’ से ‘शकीला’ की तुलना नहीं: ऋचा चड्ढा

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने कहा कि उनकी आनेवाली फिल्म ‘शकीला’ और विद्या बालन की फिल्म ‘ द डर्टी पिक्चर’ की तुलना करना लाजिमी है और वह इसको सकारात्मक रूप से ही लेती हैं। इंद्रजीत लंकेश के निर्देशन में बनी फिल्म ‘शकीला’ में अभिनेत्री ऋचा चड्ढा 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री शकीला का किरदार अदा कर रही हैं। शकीला ज्यादातर व्यस्क विषय-वस्तु और विवादित फिल्मों के लिए मशहूर रही हैं और उन्होंने तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है।

‘ द डर्टी पिक्चर’ में अभिनेत्री विद्या बालन ने अभिनेत्री सिल्क स्मिता का किरदार निभाया था। स्मिता कामोत्तेजक फिल्मों में काम करने के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री चड्ढा से जब इन दोनों फिल्मों की तुलना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ इन दोनों फिल्मों में एक ही तरह की साम्यता है, वह यह है कि यह दोनों ऐसी अभिनेत्रियों के जीवन के बारे में है, जिसे देखते सभी थे, लेकिन उसके काम को मान्यता नहीं देते थे और विवादित बताते थे।”

उन्होंने कहा, ‘‘ दोनों फिल्मों में कोई तुलना नहीं है लेकिन मेरा मानना है कि लोग इसकी तुलना ‘द डर्टी पिक्चर’ से करेंगे। मैं इसे सकारात्मक रूप से लेती हूं क्योंकि विद्या बालन काफी अच्छी अभिनेत्री हैं। और मिलन लुथरिया ने अच्छी फिल्म बनाई थी।” चड्ढा ने कहा कि यह फिल्म शकीला के जीवन को संवेदनशील तरीके से दिखाती है।

Comment here