छत्तीसगढ़

पी एल पुनिया और भूपेश बघेल ने, कहा- ‘हमारे बीच कोई विवाद नहीं’

रायपुर- सीडी कांड के बाद प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया और पीसीसी चीफ भूपेश बघेल के रिश्तों में आई दरारों की खबरों के बीच आज सफाई सामने आई है. राजीव भवन में प्रेस कांफ्रेंस में संयुक्त रूप से भूपेश-पुनिया ने तमाम अटकलों को खारिज करते हुए रिश्तों में जमी बर्फ को पिघलाने का काम किया है. दोनों ने कहा कि हमारे बीच कोई विवाद नहीं है.

गौरतलब है कि एक राष्ट्रीय न्यूज चैनल ने बघेल की कथित सीडी चलाई थी, जिसमें पुनिया की सीडी का सौदा किए जाने की चर्चा हो रही थी. इस खबर के बाहर आने के बाद से कांग्रेस में भारी घमासान के हालात बन गए थे. कहा जा रहा था कि बघेल और पुनियाके बीच दरारें खींच गई हैं. पिछले दिनों बस्तर प्रवास के दौरान भी पुनिया का भूपेश के साथ नहीं जाने की खबरों को इससे जोड़कर देखा गया. हालांकि बाद में पुनिया ने यह साफ कर दिया था कि चुनावी गतिविधियों के तहत रायपुर में ही रहकर मानिटरिंग करने की वजह से वह भूपेश के साथ बस्तर नहीं गए थे.

रिश्तों में दरारों की खबरों के बीच भूपेश बघेल ने कहा कि पुनिया और मेरे बीच किसी तरह का विवाद नहीं है. इस तरह की हर खबर को मैं पूरी तरह से खारिज करता हूं. बघेल ने कहा कि बीजेपी के खिलाफ ढेरों मामले हैं, लेकिन उस पर सीएम कोई जवाब नहीं देते. इधर प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया ने कहा कि- हमारे बीच किसी तरह का कोई विवाद नहीं है.

जल्द जारी होगा कांग्रेस का घोषणा पत्र

राजीव भवन में जुटे कांग्रेस के तमाम आला नेताओं के एकजुटता दिखाए जाने की कवायद के बीच घोषणा पत्र समिति के संयोजक टी एस सिंहदेव ने कहा है कि- हम जल्द ही घोषणा पत्र जारी कर देंगे. उन्होंने कहा कि- घोषणा पत्र में कृषि, रोजगार, सिंचाई, नक्सलवाद, गौवंश, शिक्षा, स्वास्थ्य, डाॅक्टरों और अधिवक्ताओं की सुरक्षा, मीडिया से संबंधित तमाम मुद्दों को शामिल किया जाएगा. इसे अंतिम रूप दिया जा रहा है.

इधर कांग्रेस में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर उठे सवालों के बीच वरिष्ठ नेता चरणदास महंत ने कहा है कि हमारा सामुहिक नेतृत्व ही मुख्यमंत्री पद का चेहरा है. हम सब एक हैं, एक रहेंगे और नेक रहेंगे.

Comment here