मनोरंजन

‘बागी-2’ 200 करोड़ क्‍लब में हुई शामिल

नई दिल्‍ली: टाइगर श्रॉफ अपनी नई फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में बिजी हो चुके हैं, लेकिन उनकी हालिया रिलीज फिल्‍म ‘बागी 2’ की तरफ से अभी भी खुशखबरी आने का आलम थमा नहीं है. जी हां, 100 करोड़ के धमाकेदार बिजनेस के बाद टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की इस फिल्‍म ने अब 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. 30 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्‍म ने 2 हफ्तों में दुनियाभर में 200 करोड़ की कमाई कर ली है. यानी इस साल रिलीज हुई फिल्‍मों में ‘पद्मावत’ के बाद यह मुकाम हांसिल करने वाली यह दूसरी फिल्‍म बन गई है. इस फिल्‍म में टाइगर श्रॉफ का जबरदस्‍त एक्‍शन लोगों को खूब भा रहा है.
टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी पहली बार इस फिल्‍म से पर्दे पर नजर आई. लेकिन इस यंग जोड़ी ने बॉक्‍स ऑफिस पर जबरदस्‍त कमाल किया है. ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श के अनुसार इस फिल्‍म का दुनियाभर में अभी तक का बिजनेस 232.06 करोड़ पहुंच गया है. जबकि भारत में इस फिल्‍म के बिजनेस की बात करें तो यह फिल्‍म 148.45 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है.
बता दें कि इस फिल्‍म की पहले दिन की कमाई ने ही इंडस्‍ट्री में धमाल मचा दिया था. पहले दिन इस फिल्‍म ने 25 करोड़ की कमाई की थी, जो इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग थी. इस फिल्‍म ने पहले दिन के कलेक्‍शन से सारी बड़ी फिल्‍मों को धराशाई कर दिया था. फिल्म में टाइगर श्रॉफ, रणवीर प्रताप सिंह उर्फ रॉनी की भूमिका में हैं और एक कमांडो का किरदार निभा रहे हैं. वहीं नेहा (दिशा) उनकी कॉलेज की लवर की भूमिका में है जिसकी शादी किसी और से हो जाती है और इसके बाद दोनों की मुलाकात चार साल बाद होती है. नेहा, रॉनी से उसकी किडनेप हुई बच्ची को ढूंढने के लिए मदद मांगती है और यहीं से कहानी बदल जाती है.

Comment here