देशमनोरंजन

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ ने महाराष्ट्र के बाद उत्तरप्रदेश के किसानो का कर्ज भी चुका दिया

मुंबई. बिग बी ने महाराष्ट्र के 350 से ज्यादा किसानों का कर्ज चुकाने के बाद उत्तर प्रदेश के किसानों का कर्ज चुकाया है. रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बी ने उत्तर प्रदेश के 1398 किसानों का तकरीबन 4 करोड़ का कर्ज चुकाया. इसके लिए उन्होंने बैंक ऑफ इंडिया से वन टाइम सेटलमेंट प्लान की डील करके सभी कर्ज को एक बार में चुकाने का फैसला किया.

अमिताभ बच्चन ने 70 किसानों को मुंबई आकर बैंक से अपने कर्ज के भुगतान का लैटर लेने का आमंत्रण भी दिया है. 26 नवंबर को बिग बी खुद एक इवेंट में इन किसानों को लेटर देने वाले हैं. अमिताभ बच्चन ने किसानों के आने के लिए लिए ट्रेन का पूरा कम्पार्टमेंट बुक कर लिया, ताकि वो सभी किसान आराम से मुंबई तक यात्रा कर सकें.

बता दें कि इसके पहले भी बिग बी ने महाराष्ट्र के 350 किसानों का कर्ज चुकाया था. साथ ही सेना के जवानों के परिवारवालों को आर्थिक सहायता भी पहुंचाई थी.

प‍िछले द‍िनों अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पत‍ि में महाराष्ट्र के ह‍िंगोली से आए किसान अनंत कुमार आए थे. अनंत की दर्दभरी दास्तां को सुनकर अमिताभ बच्चन ने दोनों हाथ जोड़कर पूरे देश से किसानों की मदद करने की अपील की थी.

Comment here