देश

मनोहर पर्रिकर बीमारी में भी देश सेवा कर रहे और राहुल गांधी घटिया राजनीति : अम‍ित शाह

पणजी : बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने गोवा की राजधानी पणजी में कांग्रेस अध्‍यक्ष अमित शाह पर जमकर हमला बोला. गोवा के दौरे पर पहुंचे अमित शाह ने कहा, कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने गोवा के लोकप्रिय नेता मनोहर पर्रिकर के साथ ओछी और नीच हरकत की है. बीमारी से लड़ते नेता से मिलने के बहाने उन्होंने हल्की बातें कहीं और एक बीमार व्यक्ति के जीवन से खिलवाड़ करने का घिनौना काम किया. पर्र‍िकर भयंकर बीमारी से जूझ रहे हैं फिर भी देश तथा राज्य की सेवा कर रहे हैं और राहुल गांधी घटिया राजनीति पर उतारू हैं.

अमित शाह गोवा के मुख्यमंत्री से मिले
अमित शाह ने मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर से डोना पाउला में उनके आवास पर शनिवार को मुलाकात की. बाद में दोनों ने एक रैली को भी संबोधित किया. पिछले एक साल से 63 वर्षीय पर्रिकर अपनी बीमारी की वजह से पणजी, मुंबई, दिल्ली और अमेरिका के अस्पतालों में रहे हैं. इस वजह से वह अपने कार्यालय नहीं जा पा रहे हैं. अग्नाशय की बीमारी से पीड़ित पर्रिकर को हाल ही में नई दिल्ली के एम्स से छुट्टी दी गई.

भाजपा शासित राज्यों की सूची में बंगाल और ओडिशा भी जुड़ जाएंगे: शाह
अमित शाह ने शनिवार को कहा कि आगामी चुनावों के बाद पार्टी के शासन वाले राज्यों की सूची में बंगाल और ओडिशा भी जुड़ जाएंगे. शाह ने यहां बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने पूर्वोत्तर में भी अपनी पहुंच बना ली है. अटल बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में पार्टी के करीब 10,000 कार्यकर्ता शामिल हुए. स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना कर रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर भी वहां मौजूद थे.

शाह ने कहा कि आगामी चुनाव न सिर्फ भाजपा के लिए, बल्कि समूचे देश के लिए महत्वपूर्ण है। भाजपा अब पूर्वोत्तर तक पहुंच चुकी है. हम 16 राज्यों में हैं लेकिन आगामी चुनावों के बाद हम बंगाल और ओडिशा में भी होंगे. उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव अप्रैल – मई में होने की संभावना है. ओडिशा में विधानसभा चुनाव भी उसी समय होने हैं, जबकि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 में होने है.

Comment here