छत्तीसगढ़

राजनांदगांव विधानसभा से प्रत्याशी क्षेत्र के ग्राम डिलापहरी में प्रचार करते हुए मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह

रायपुर. राजनांदगांव विधानसभा से प्रत्याशी क्षेत्र के ग्राम डिलापहरी में प्रचार करते हुए मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने ग्रामीणों से कहा कि आप पहले मुझे विधायक चुनते हो, तब मैं जाकर मुख्यमंत्री बनता हूं. यह ताकत, शक्ति आप देते हो

डॉ. सिंह ने कहा कि जिस तरह के आप काम करने के लिए कमैय्या रखते हैं, उसी तरह से आप अपने एक वोट से मुझे पांच साल के लिए मुख्यमंत्री की ड्यूटी देते हो. उन्होंने गांव में हुए विकास कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि डिलापहरी ने हमेशा से चाहे वह विधानसभा हो या फिर लोकसभा हो, भाजपा के पक्ष में मतदान किया है. इस बार भी 12 नवंबर को होने वाले मतदान में भाजपा के कमल निशान पर बटन दबाना है.

केवल आपको एक विधानसभा की चिंता करनी है

सीएम ने कहा कि चुनाव का समय है, मैं पूरे छत्तीसगढ़ में घूम रहा हूं, 90 विधानसभा में से 89 विधानसभा को मैं देख रहा हूं, केवल आपको एक राजनांदगांव विधानसभा की चिंता करनी है. चौथी बार भाजपा की सरकार छत्तीसगढ़ की जनता बना रही है. जो प्रदेश को तरक्की के रास्ते पर ले जाएगी. उन्होंने ग्रामीणों से अपील की कि 12 नवंबर को सुबह 10.30 बजे तक मतदान शत-प्रतिशत मतदान कर लें. भाजपा के पक्ष में शत-प्रतिशत मतदान करना है.

2022 तक सारे कच्चे मकान हो जाएंगे पक्के

आमसभा में केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का जिक्र करते हुए डॉ. सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री ने 2022 तक सभी कच्चे मकान को पक्के मकान बनाने का लक्ष्य रखा है. अब तक सात लाख लोगों को पक्का मकान मिल जाता है. बहनों के हाथ में स्मार्ट फोन आना बहुत बड़ी बात है. मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री स्वास्थ्य योजना के माध्यम से गंभीर बीमारी के इलाज की व्यवस्था की गई है.

Comment here