विदेश

वीडियो शादी करके पत्नी का बनाते थे, फिर करते थे ब्लैकमेल

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के मीरपुर में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। यहां की लड़कियों को ब्रिटेन में रहने वाले पाकिस्तानी मूल के लड़कों से शादी करवाकर उनकी पहली रात के अंतरंग पलों का वीडियो बनाने और उसके बाद पीड़िता के परिजनों को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है। इस मामले में करीब 15 लड़कियों ने मीडिया के सामने आकर पूरे मामले का खुलासा किया।

बड़ी संख्या में पाकिस्तानी लड़कियों के सामने आने के बाद यह मामला पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बन गया है। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान के मीरपुर इलाके में ऐसे कई मामले सामने आए हैं। पीड़ितों ने बताया कि ब्रिटेन में रहने वाले पाकिस्तानी युवक उनसे शादी के बाद अच्छी जिंदगी देने का वादा करते थे। पीड़ितों के परिवारों को भी इस तरह के झांसे में फंसाया जाता था।

मीरपुर के कश्मीर प्रेस क्लब में पीड़ितों ने यह चौंका देने वाला खुलासा किया है। गैंग का मुखिया मुमताज उर्फ तेजा पहलवान को बताया जा रहा है। वह ड्रग्स के धंधे में भी शामिल है। इस काम में उसके परिवार के दो अन्य सदस्य भी शामिल थे। वे लोग युवा लड़कियों को अपना शिकार बनाते थे। कुछ पीड़ित लड़कियों ने बताया कि उन पर भी ड्रग्स के धंधे में शामिल होने का दबाव बनाया जाता था।

मुमताज पर कई लड़कियों से शारीरिक संबंध बनाने का आरोप है। मुमताज ने इन सब लड़कियों से शादी के बाद अच्छी जिंदगी देने का वादा किया था। बताया जा रहा है कि अभी तक 15 से ज्यादा लड़कियों को इस गैंग ने निशाना बनाया है। ये लोग लड़कियों से शादी करते थे और लड़कियों के साथ अन्तरंग विडियो शूट करते थे।

इसके बाद इन विडियो को ऑनलाइन कर देने की धमकी दी जाती थी। इनमें से ज्यादातर युवक अपनी पत्नियों को शादी के बाद साथ में ले जाने से भी मना कर देते थे। एक समय में ये कई लड़कियों से शादी करते थे।

Comment here