मनोरंजन

सारा अपने काम से लोगों को प्रभावित करेंगी: सोहा

मुम्बई। अदाकारा सोहा अली खान का कहना है कि वह अपनी भतीजी सारा अली खान के बॉलीवुड में पारी शुरू करने को लेकर उत्साहित हैं और उन्हें उम्मीद है कि वह अपने काम से लोगों को प्रभावित करेंगी।
सारा, सोहा के भाई सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। वह अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ‘ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। फिल्म सात दिसम्बर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। सारा की दूसरी फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी की ‘सिम्बा’ है, फिल्म में वह रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी।

यह 28 दिसम्बर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। सोहा से सारा की दो बड़ी फिल्मों पर पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘वह बेहद प्रतिभाशाली हैं। मुझे ‘केदारनाथ’ का प्रोमो पसंद आया है और उनका काम भी मुझे अच्छा लगा। मैंने उन्हें ‘कॉफी विद करण’ में भी देखा और वह भी मुझे काफी अच्छा लगा।’ मंगलवार को एक समारोह के दौरान उन्होंने कहा, ‘‘वह आत्मविश्वास से भरी, प्रतिभाशाली हैं और उन्हें करियर की शुरुआत करने के लिए सही फिल्म मिली है।

फिल्म का प्रोमो शानदार है। मुझे लगता है कि वह अपने काम से लोगों को प्रभावित करेंगी और मैं उन्हें शुभकामनाएं देना चाहती हूं।’ अदाकारा ने कहा कि उन्होंने सारा को कोई सलाह नहीं दी है और उनका मानना है कि वह बेहद ‘‘सक्षम’’ हैं।

Comment here