छत्तीसगढ़

राजधानीवासी कल का काम आज ही कर लें…नहीं तो परेशानी में पड़ जाएंगे…

आधे शहर में प्रभावित रहेगी जलापूर्ति…

रायपुर। राजधानी के आधे शहर में शुक्रवार को जलापूर्ति नहीं होगी। भाठागांव स्थित फिल्टर प्लांट में आवश्यक मेंटेनेंस कार्य होने के कारण शहर के 19 टंकियों में पानी भराव नहीं हो पाएगा।

नगर निगम के भाठागांव स्थित फिल्टर प्लांट में कल शुक्रवार को 150 एमएलडी शुद्ध जलसंयंत्र के पंप नंबर 5 में बटर फ्लाई वाल्व बदलने एवं सागर इंटेकवेल के सब स्टेशन में संधारण का कार्य किया जाएगा। इसके चलते शहर के करीब 19 पानी टंकियों से सप्लाई बंद रहेगी।

फिल्टर प्लांट के सूत्रों ने बताया कि कल 7 दिसंबर शुक्रवार को भाठागांव स्थित फिल्टर प्लांट में आवश्यक रख-रखाव के चलते तथा कुछ संधारण कार्य के चलते जलापूर्ति प्रभावित होगी।

150 एमएलडी शुद्ध जलसंयंत्र के पंप नंबर 5 में बटर फ्लाई वाल्व बदलने एवं सागर इंटेकवेल के सब स्टेशन में आवश्यक मेंटनेंस कार्य सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक चलेगा। इस दौरान इस स्टेशन में जलभराव नहीं हो पाएगा।

लिहाजा इससे जुड़े भाठागांव, चंगोराभाठा, डीडी नगर, ईदगाहभाठा, सरोना, टाटीबंध, हीरापुर, कबीरनगर, कोटा, गोगांव, मठपुरैना, लालपुर, अमलीडीह, अवंति विहार, मंडी, कुशालपुर, मोवा, सड्डू और दलदल सिवनी के जलागारों में जलापूर्ति नहीं हो सकेगी। लिहाजा इससे जुड़े इलाकों में पानी की सप्लाई प्रभावित होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close