खेल

कांस्टेनटाइन ने टीम को थाईलैंड को हल्के में नहीं लेने की चेतावनी दी

अबुधाबी: भारतीय फुटबाल टीम हाल के दिनों में शानदार फार्म में चल रही है लेकिन कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन ने एएफसी एशियाई कप में कल शुरूआती मैच में थाईलैंड को हल्के में नहीं लेने की चेतावनी दी। भारतीय टीम ने 2011 के बाद पहली बार इस टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई किया है।

चौथे एशियाई कप में भाग ले रही भारतीय टीम ने टूर्नामेंट से पहले चीन और ओमान से गोलरहित ड्रा खेला जबकि एशियाई कप से पहले तीसरे बड़े मैच में उसे जोर्डन से 1-2 की करीबी हार का सामना करना पड़ा। अंतरराष्ट्रीय मैत्री मैचों में भी टीम को 13 मैचों में हार का सामना नहीं करना पड़ा और इसमें पिछले साल घरेलू मैदान पर इंटरकांटिनेंटल कप की जीत भी शामिल है।

कांस्टेनटाइन ने खिलाडिय़ों को टूर्नामेंट में अपना सर्वश्रेष्ठ देने को कहा। रविवार को होने वाले अहम मैच से पहले उन्होंने कहा, ‘‘थाईलैंड की टीम काफी अच्छी है और उन्हें कमतर नहीं आंका जा सकता। हम उस स्थिति में नहीं हैं कि किसी को हल्के में ले। हमें एक समय में एक मैच पर ध्यान देना है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ हम पूरा जोर लगायेंगे, जैसा पिछले चार वर्षों से कर रहे हैं। हम अपने मुताबिक नतीजे के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।’’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close