व्यापार

Maruti की इस कार पर 85 हजार तक का डिस्‍काउंट, इस दिन तक मिलेगा ऑफर

नई दिल्ली : मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) एरिना डीलरशिप के जरिए बेचे जाने वाले विभिन्‍न मॉडलों पर 85 हजार रुपए तक की छूट दे रही है. कंपनी Ciaz का पुराना स्‍टॉक खत्‍म करने के लिए इस मॉडल पर 60 हजार रुपए की सीधी छूट दे रही है. और अगर कोई ग्राहक अपनी पुरानी कार देता है तो उसे 25 हजार रुपए का अतिरिक्‍त बोनस मिलेगा. यह डिस्‍काउंट पेट्रोल और डीजल Ciaz दोनों पर है.

सियाज एएमटी पर 40 हजार की छूट
वहीं Ciaz ऑटोमैटिक पर 40 हजार रुपए का कैश डिस्‍काउंट मिल रहा है जबकि एक्‍सचेंज बोनस 25 हजार रुपए का है. यही नहीं मारुति ने 2019 MY Ciaz पर 10 हजार रुपए का कैश डिस्‍काउंट रखा है. इसमें सिग्‍मा, डेल्‍टा और जेटा वर्जन शामिल है. साथ ही 25 हजार रुपए का एक्‍सचेंज बोनस भी मिलेगा.

ऑल्टो 800 पर 43 हजार का डिस्काउंट
इससे पहले मारुति ने पुरानी वैगनआर (Wagon R) पर 83 हजार रुपए तक का डिस्‍काउंट ऑफर किया था. क्‍योंकि वह हाल में लॉन्‍च न्‍यू WagonR की सेल बढ़ाना चाहती है. कंपनी ऑल्टो 800 पर 43000 रुपए तक डिस्‍काउंट ऑफर कर रही थी. वहीं आल्‍टो K10 पर 58 हजार रुपए तक का डिस्‍काउंट था. अलग-अलग वैरिएंट पर डिस्‍काउंट भी भिन्‍न थे.

इससे पहले मारुति की तरफ से अपनी एमपीवी कार अर्टिगा पर एक लाख 10 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया गया. यह डिस्काउंट कंपनी अर्टिगा के पुराने मॉडल को खरीदने पर दे रही है. यह डिस्काउंट ऐसे डीलरशिप पर मिल रहा है, जिनके यहां अभी तक पुराना स्टॉक मौजूद है. कार के डीजल वेरिएंट पर 1.1 लाख का डिस्काउंट और 1.4 लीटर वाले पेट्रोल इंजन वेरिएंट पर 53 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close