मनोरंजन

विराट ने अनुष्का को किस अंदाज में कहा- Happy B’day my love

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आज यानि 1 मई को शादी के बाद अपना पहला जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. 1 मई 1988 को जन्मी अनुष्का शर्मा 30 साल की हो गई हैं. अनुष्का शर्मा ने शाहरुख खान के साथ 2008 में फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. उत्तरप्रदेश के अयोध्या में जन्मी और पली-बढ़ी अनुष्का शर्मा ने 2007 में फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स के लिए एक मॉडल के रूप में उन्हें पहला ब्रेक मिला और मॉडलिंग में करियर बनाने के लिए वह मुंबई आ गई थीं.

विराट-अनुष्का की लव स्टोरी 2013 में एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी, जो 2017 में शादी के साथ किसी परियों की कहानी की तरह पूरी हुई. 2013 में विराट कोहली और अनुष्का एक शैंपू का विज्ञापन कर रहे थे. शादी से पहले एक इंटरव्यू के दौरान विराट ने इस बात को स्वीकार भी किया था कि अनुष्का को पहली बारी स्क्रीन से अलग देखना एक सपने जैसा था. विराट ने बताया कि पहली बार उन्हें देखकर बस वह देखते ही रह गए थे.

विराट और अनुष्का की लव स्टोरी में भी कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले. 2014-15 में जहां इन दोनों की मोहब्बत की खबरें सुर्खियां बनी हुई थीं तो वहीं 2016 में इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी आने लगी थीं, लेकिन अक्टूबर 2016 में विराट-अनुष्का ने युवराज सिंह शादी में एक साथ पहुंचकर ब्रेकअप की अफवाहों पर विराम लगा दिया था.

विराट कोहली ने पहली बार सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा को जन्मदिन की बधाई दी है. विराट ने अनुष्का को केक खिलाते हुए एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए विराट ने लिखा है- हैप्पी बर्थडे माय लव… द मोस्ट पॉजीटिव एंड ऑनेस्ट पर्सन आई नो. लव यू.

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली 11 दिसंबर को बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ विवाह बंधन में बंधे थे. विराट और अनुष्का ने परिजनों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में इटली में सात फेरे लिए थे. शादी के बाद विराट कोहली ने ट्वीट करके अपनी और अनुष्का की शादी की पुष्टि की थी.

विराट कोहली ने अपने ट्वीट के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, “आज हमने एक दूसरे के प्यार में हमेशा के लिए खो जाने का वादा किया.” कोहली ने आगे लिखा, “हम यह खबर आपसे साझा करना चाहते हैं. दोस्तों, परिजनों और प्रशंसकों की दुआओं के कारण यह दिन और भी खास बन गया. हमारे सफर का अहम हिस्सा बने रहने के लिए धन्यवाद.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close