ADVT 728x90px
Breaking News

मनोज सिन्हा के नामांकन में शामिल हुए अमित शाह

गाजीपुर : गाजीपुर लोकसभा के लिए आज गुरुवार को रेल राज्‍यमंत्री मनोज सिन्‍हा अपना नामांकन पत्र दाखिल करने जा रहे हैं। सुबह से ही पार्टी कार्यकर्ताओं का उत्‍साह चरम पर रहा।
मनोज सिन्‍हा के नामांकन में रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा के नामांकन में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मौजूद है। नामांकन से पूर्व आयोजत सभा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सुबह 11.30 बजे सभास्‍थल पर पहुंचे। वहीं मनोज सिन्हा के साथ डा केदारनाथ सिंह, अपनी तीनों विधायक जन, जिला प्रभारी कौशलेंद्र सिंह जी सह मीडिया प्रदेश प्रमुख सहित तमाम लोग मौजूद रहे। यहां सभा के बाद पर्चा दाखिला के लिए जुलूस निकलेगा। जिसमें केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह, शिवप्रताप शुक्ला, प्रदेश के मंत्री ब्रजेश पाठक, अनिल राजभर, जयप्रकाश निषाद आदि भी मौजूद रहकर रणनीति को अमली जामा पहनाएंगे।
बोले भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह
भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा कि पंडित दीनदयाल जी कहा करते थे कि जिस दिन गाजीपुर जीते उस दिन भाजपा की केंद्र में भाजपा की पूर्ण बहुमत सरकार की बनेगी। यह सपना वर्ष 2014 सच हुआ। इस बार भी गाजीपुर की जनता भारत सरकार की नींव डालेगी।
मनोज सिन्हा को किये गए विकास के लिए मत जिताना, रेल के लिए मत जिताना यह तो उनका फर्ज था लेकिन देश की सुरक्षा के लिए मोदी पीएम बने इसलिए जरूर जिताना। राहुल बाबा आपकी पार्टी की पॉलिसी आपको मुबारक। हम आतंकियों के साथ इलू इलू नहीं कर सकते। पाक से गोली चलेगी तो हम गोला गिराएंगे। इससे पूर्व गाजीपुर में लंका मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करने के बाद यह सभी नेता भाजपा के रोड शो में शामिल होंगे। रोड शो लंका से सकलेनाबाद, मिश्रबाजार, महुआबाग व अफिम फैक्ट्री के होते हुए कचहरी पहुंचेगा। इसकी जानकारी रेल राज्य मंत्री ने एक दिन पूर्व स्वयं एक सभा को संबोधित करते हुए दी। इसके बाद वह कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन करेंगे। गाजीपुर को अहमियत पूर्वांचल में भाजपा गाजीपुर को काफी अहमियत दे रही है। यही वजह है कि दो माह में शाह दूसरी बार यहां आ रहे हैं। बीते 26 फरवरी को जिले के गौरहट गांव गोमती नदी पार कर आए थे। गौरहट से ही उन्होंने देशभर में भाजपा के कमल ज्योति संकल्प योजना का शुभारंभ किया था। दो माह में ही दोबारा अब मनोज सिन्हा के नामांकन में उनके आने से तस्वीर साफ हो गई है कि चुनाव से पहले गाजीपुर में भाजपा के शीर्ष नेताओं का जमावड़ा होगा। यह सीट भाजपा के लिए हाई-प्रोफाइल सीटों में से एक है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर सभी विपक्षियों का ध्यान रहेगा।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *