खेल

‘रेस 3’ का ट्रेलर आज आएगा , उम्मीद है ये सब दिखेगा इस झलक में

सलमान खान की अगली फिल्म ‘रेस 3’ का ट्रेलर आज जारी होने वाला है। बड़ी बात यह है कि मुंबई में इस ट्रेलर को 3डी फॉर्मेट में जारी करने के लिए बड़ी तैयारियां की गई हैं।

पिछली ‘रेस’ पांच साल पहले आई थी, तो इस नई कड़ी को लेकर खासी उत्सुकता है। जाहिर है सलमान खान की मौजूदगी ने इसे और बड़ा बना दिया है।

उम्मीद की जा रही है कि फिल्म के ट्रेलर में कुछ सीटी-मार डायलॉग भी सुनने को मिल सकते हैं। सलमान को इसमें जरूर कुछ वन लाइनर दिए गए होंंगे।

फिल्म की शूटिंग एक से एक लोकेशन्स पर हुई है। इसे अबु धाबी, बैंकॉक और पटाया में फिल्माया गया। लद्दाख भी इस ट्रेलर में दिख सकता है।

पिछली फ्रेंचाइज में गाने कमाल के रहे हैं। इस बार भी उम्मीद की जा रही है कि अच्छा संगीत सलमान खान की इस फिल्म में होगा। ट्रेलर में एक-दो धुने भी सुनने को मिल सकती हैं। इस फिल्म में तो सलमान ने भी एक रोमांटिक गाना लिखा है। ट्रेलर में टाइटल ट्रेक तो सुनने को मिलेगा ही।

बता दें कि इसके कुछ कैरेक्टर पोस्टर मार्च में पहले जारी हुए थे। पहले पोस्टर पर सलमान खान छाए हुए थे। फिर आया जैकलिन फर्नांडिज का पोस्टर और फिर बॉबी देओल का किरदार। इस फिल्म में बॉबी का नाम ‘यश’ है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में वे सलमान के करीबी के रोल में हैं।

माना जा रहा है कि ट्रेलर में एक्शन सीन का जोर रहेगा। सलमान, बॉबी देओल के अलावा जैकलिन फर्नांडिज ने भी इसमें खूब मार-धाड़ की है। जैकलिन ने माना भी है कि इस फिल्म में सलमान के स्टंट अद्भुत रहे हैं।

इस फिल्म में सलमान खान की स्टाइल की भी चर्चा रहेगी। इसमें उन्होंने लगभग 45 कस्टम मेड टक्सडोज पहने हैं। और तो और एक्शन सीन में भी ये दिखेंगे।

‘रेस 3’ में भी अनिल कपूर को देख सकेंगे। इस बार अनिल थोड़े बूढ़े नजर आ रहे हैं। उनकी सिर और दाढ़ी के बाल थोड़ सफेद भी किए गए हैं। अच्छा यह है कि पोस्टर में अनिल कपूर को बीचों बीच रखा गया है। इससे अंदाजा लगता है कि रोल खास ही होगा। अनिल कपूर तो रेस सीरीज़ के फाउंडर मेंबर रहे हैं। रेस के दोनों भाग में इनके कारनामे आप देख चुके हैं। हां, हैरत पहले जरूर हुई थी कि फिल्म की घोषणा के साथ इनका नाम क्यों नहीं ज़ाहिर किया गया। फिल्म की शूटिंग मुंबई स्थित महबूब स्टूडियो में शुरू हुई थी और उस समय भी सलमान ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए बाकी कलाकारों को इंट्रोड्यूस करवाया था। सलमान के साथ फिल्म की पूरी टीम सेट पर मौजूद थी, जिनमें रमेश तौरानी, रेमो डिसूजा, साकिब सलीम, डेजी शाह, बॉबी देओल और जैकलिन भी दिखीं। वैसे इसमें अचरज वाली कोई बात नहीं है।

बताते चलें कि, इससे पहले अब्बास मस्तान फिल्म ‘रेस’ और ‘रेस 2’ बनाई थी, लेकिन ‘रेस 3’ को रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं। यह पहली बार है, जब रेमो किसी फिल्म में सलमान को निर्देशित कर रहे हैं। ‘रेस 3’ 15 जून को रिलीज होने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close