देश

भीड़ ने बच्चा चोर समझकर युवक को बीच राह पीटा, घसीट-घसीटकर मार डाला

बेंगलुरु: सोशल मीडिया आए दिन फर्जी वीडियो और मैसेजेस वायरल होते रहते हैं. बच्चा चोर गैंग का ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों बेंगलुरु में वायरल हो रहा है. इस वीडियो की वजह से एक युवक की जान चली गई. दरअसल, भीड़ ने युवक को बच्चा चोर गैंग का आदमी समझ लिया और रस्सी से बांधकर उसकी पिटाई कर दी. भीड़ ने युवक को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया.

घटना बुधवार दोपहर की बेंगलुरु के चामराजपेट इलाके की है. यहां करीब 25-30 लोगों ने कालूराम नाम के युवक को सरेराह रस्सी से बांधकर पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. घटना का वीडियो भी सामने आया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, दोपहर करीब पैने दो बजे किसी ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर बताया कि चामराजपेट के कोटनपेट इलाके में कुछ लोगों ने एक शख्स को बांध कर पीट-पीटकर अधमरा कर दिया है.
यह भी पढ़ें: कर्ज चुकाने का नहीं सूझा कोई रास्ता तो, दर-दर भीख मांगकर पैसे जुटा रहा यह किसान

पुलिस को देख भाग गई भीड़
जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल के लिए रवाना हो गई. लेकिन जब तक पुलिस मौके पर पहुंची भीड़ ने कालूराम को मार-मारकर अधमरा कर दिया था. यहां तक कि उसे कोटनपेट से आनंदपुरम गेट तक बीच सड़क पर घसीटकर ले जाया गया. पुलिस को आता देख भीड़ वहां से भाग गई.

यह भी पढ़ें: बरेली की बेटी का कमाल, साइंस-आर्ट के फ्यूजन से तैयार की अनोखी ड्रेस

अस्पताल पहुंचने से पहले ही शख्स ने दम तोड़ा
कालूराम को लेकर पुलिस पास के अस्पताल गई लेकिन शरीर से ज्यादा खून बह जाने के कारण उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. पुलिस के मुताबिक बच्चा चोर गैंग को लेकर व्हाट्सऐप पर पिछले कुछ दिनों से एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसी वीडियो की वजह से भीड़ ने कालूराम को भी बच्चा चोर समझ लिया और पीट-पीटकर उसे मार डाला. चामराजपेट पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

भीड़ में ज्यादातर महिलाएं और बच्चे थे
वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ लोग एक युवक को बहुत बुरी तरह से पीट रहे हैं. खून से लथपथ युवक कुछ भी बोलने की स्थिति में दिखाई नहीं दे रहा है. भीड़ में ज्यादातर महिलाएं और बच्चे हैं. महिलाओं ने युवक का दोनों हाथ रस्सी से बांध उसे पेट के बल काफी दूरी तक घसीटा भी गया. बीच रास्ते में एक युवक के साथ इतना कुछ हो गया लेकिन किसी ने उसे बचाने की कोशिश भी नहीं की.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close