मनोरंजन

‘धड़क’ फिल्म का नया पोस्टर, डरे सहमे दिखे जाह्नवी-ईशान

नई दल्ली : मशहूर दिवंगत ऐक्ट्रेस ‘श्रीदेवी’ की बेटी जाह्रवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है, जिसमें उनके साथ ईशान खट्टर की काफी खूबसूरत केमिस्ट्री नजर आ रही हैं. रिलीज होने से पहले ही यह फिल्म काफी चर्चा में हैं. ट्रेलर देखते ही आप इस पर ब्लॉकबस्टर का ठप्पा मार देंगे. अब ट्रेलर रिलीज के दो दिन बाद फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है. मिडल क्लास के लड़के का किसी बड़े खानदान की लड़की से प्यार और फिर उसे अंजाम देने के लिए दुनिया से उनकी लड़ाई कर के घर से भागना. कुछ ऐसा ही दिखाया गया है इस पोस्टर में, जाह्नवी के साथ-साथ ईशान के चेहरे पर शिकन है. ईशान डरे हुए लग रहे है तो वहीं जाह्नवी ने उन्हें पकड़ा हुआ है ताकि वह खुद को महफूज महसूस कर पाए. जितनी खूबसूरती से जाह्नवी और ईशान ने अपने इस किरदार को निभाया है, वाकई तारीफ के काबिल है.

जाह्नवी और ईशान की जोड़ी शुरुआत से ही चर्चा में बनी हुई है, पोस्टर में इनकी केमिस्ट्री देखती ही बन रही है. ‘जाह्नवी कपूर’ इस फिल्म के लिए हर तरह की तैयारियां कर रही थीं. चाहे जिम में फिटनेस की तैयारी हो या फिर डांस की, जाह्नवी लगातार अपनी इस फिल्म के लिए मेहनत कर रही थीं. ‘धड़क’ अगले महीने 20 जुलाई को रिलीज होगी. फिल्म मेवाड़ी बैकग्राउंड पर बनी है. बता दें कि ‘धड़क’ साल 2016 में आई ब्लॉकबस्टर मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक है।

इस फिल्म को प्रोड्यूस ‘करण जौहर’ कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन ‘शशांक खेतान’ ने किया है और इससे पहले वह हिंदी सिनेमा को ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ जैसी जबरदस्त फिल्में दे चुके है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close