मनोरंजन

फिल्मों में अर्जुन कपूर के चल रहा है बेहतरीन समय, जानें क्या कहा

बैंकॉक: ‘पानीपत’, ‘संदीप और पिंकी फरार’ और ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ जैसी फिल्में अपनी झोली में आने के साथ ही अभिनेता अर्जुन कपूर ने कहा है कि वह अपने करियर के सबसे अच्छे दौर में है क्योंकि वह अंतत: परिपक्व किरदार कर रहे हैं. बत्तीस वर्षीय अभिनेता का कहना है कि वह आशुतोष गोवारिकर, राजकुमार गुप्ता और दिबाकर बनर्जी जैसे फिल्मकारों के साथ जुड़ने से खुश हैं.

उन्होंने आईफा 2018 के मौके पर पीटीआई भाषा से कहा, ‘‘अपने करियर में मेरे लिए यह रोमांचक और अवसरपूर्ण वक्त है. आशुतोष गोवारिकर, जिन्होंने एक बड़ा मुकाम हासिल किया है, जैसे शख्स ने मुझे ‘पानीपत’ के लिए चुना है. उनका कृतित्व मेरे पक्ष में है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैंने कालखंड आधारित फिल्म करने के लिए इसे चुनौती के रुप में लिया है.’’ गौरतलब है कि आईफा का आयोजन इस साल बैंकॉक में किया गया था. इस तीन दिवसीय कार्यक्रम में कई सितारों ने हिस्सा लिया और जमकर मस्ती भी की.

इस बार आईफा में बॉबी देओल ने सात साल बाद कमबैक किया. वहीं रणबीर कपूर, वरुण धवन, कार्तिक आर्यन जैसे स्टार्स ने आईफा के स्टेज पर अपने डांस से धमाल मचाया. आईफा को लेकर पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड में जश्न का माहौल है. आईफा को इस साल करण जौहर और आयुष्मान खुराना द्वारा होस्ट किया गया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close