मनोरंजन

रणबीर का ‘संजू’ में इस तरह होता था मेकअप, सुनिए हिरानी की मजेदार बातें

संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ टिकट खिड़की पर 200 करोड़ रुपए की कमाई हफ्तेभर में कर चुकी है। खासी तादाद में लोगों ने इसे देखा है। मेकर्स अब प्रचार को नए आयाम पर ले आए हैं, जिसमें वे फिल्म के राज खोल रहे हैं।

एक वीडियो जारी किया गया है जिसमें बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर कैसे संजय दत्त का रूप धारण करते थे। वीडियो काफी मजेदार है और निर्माता से लेकर निर्देशक को इसमें जानकारी देते सुना जा सकता है।

बता दें विवादास्पद जीवन को चित्रित करने के लिए राजकुमार हिरानी और रणबीर कपूर को दुनियाभर से प्रशंसा प्राप्त हो रही है। निर्माताओं द्वारा जारी किए गए इस वीडियो में संजय दत्त के सही लुक और रणबीर कपूर के परिवर्तन को हासिल करने के लिए टीम की मुश्किलभरी यात्रा से रूबरू करवाया गया है। अनुभवी फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी को प्रतिष्ठित अभिनेता संजय दत्त को सही दिखाने के लिए पूरी टीम के साथ अत्यधिक कठिनाइयों का सामना करना पड़ा।

इस मेकिंग वीडियो में राजकुमार हिरानी की कड़ी मेहनत और समर्पण का खुलासा किया गया है जिनकी बदौलत रणबीर कपूर को संजय दत्त में बदलने की मेहनत सफ़ल हुई।

“संजू” रणबीर कपूर की पहली फिल्म है जिसने 200 करोड़ की कमाई की है। ‘3 इडियट्स’ और ‘पीके’ के बाद राजकुमार हिरानी के लिए यह तीसरी फिल्म है जो 200 करोड़ पार हुई है।

“संजू” में संजय दत्त के युवा दिनों से ले कर जेल से रिहा होने तक के दिनों की यात्रा दिखाई गई है। संजय दत्त का जीवन समय-समय पर सुर्खियों बटोर चुका है, लेकिन फिर भी अभिनेता के जीवन से जुड़े कई अविश्वसनीय पहलू अभी भी अनकहे हैं। राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से सजी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close