मनोरंजन

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने सड़क पर जमकर किया डांस, तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो

मुंबई. देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘इजन्ट इट रोमांटिक’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म की शूटिंग के वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें बी-टाउन गर्ल प्रियंका रोमांटिक मूड में थिरकती दिख रही हैं. शूटिंग की कुछ तस्वीरें प्रियंका के ट्विटर हैंडल से भी शेयर की गई हैं.

दरअसल, ट्विटर पर वायरल हो रहे वीडियो और तस्वीरों में प्रियंका अपने को-स्टार्स लियाम हेम्सवर्थ, रिबेल विल्सन और एडम डेवाइन के साथ न्यूयॉर्क के ग्रैंड सेंट्रल स्टेशन के नजदीक डांस करती नजर आ रही हैं.

दूसरी हॉलीवुड फिल्म
‘इजन्ट इट रोमांटिक’ प्रियंका चोपड़ा की दूसरी हॉलीवुड फिल्म है. इससे पहले वे ‘बेवॉच’ में विलेन का रोल कर चुकी हैं. इसके साथ वे हॉलीवुड के ‘क्वांटिको’ टीवी सीरीज में अहम भूमिका अदा कर चुकी हैं.

फिल्म के बारे में
टॉड स्ट्रॉस शुल्सन निर्देशित ‘इजन्ट इट रोमांटिक’ एक अमेरिकन रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. प्रियंका चोपड़ा, रिबेल विल्सन, एडम डेवाइन और बेट्टी गिलपिन स्टारर यह फिल्म 14 फरवरी 2019 यानी अगले वेलेंटाइन-डे पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- यह भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा के इस बयान पर विवाद होना तय, नाराज हो सकती हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियां

कथित ब्वॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में
बी-टाउन की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस की भी चर्चा आजकल जोरों पर है. आए दिन सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. प्रियंका हाल ही में अपनी मां मधु चोपड़ा से जोनस को मिलवाने के लिए गायक के साथ मुंबई आई थीं.

कौन है निक
25 साल के निक जोनास अमेरिकी सिंगर और सॉन्ग राइटर हैं. प्रियंका उनसे तकरीबन 10 साल बड़ी हैं. प्रियंका की मानें तो निक और प्रियंका की मुलाकात पिछले साल मेट गाला के दौरान हुई थी.

सलमान के साथ नजर आएंगी
खबरों के मुताबिक प्रियंका सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाली है. इसके साथ ही वह एक और बड़ी फिल्म में काम करने जा रही हैं जिसका टाइटल ‘द स्काई इज पिंक’ है. इस बात की जानकारी खुद प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फैन्स को दी थी. उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी में लिखा, ‘तैयारी शुरू हो गई’.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close