मनोरंजन

जिससे खुशी मिले वही काम करें : सोनाली

न्यूयॉर्क। मेटास्टैटिक कैंसर से जूझ रहीं अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे बहल ने अपने लिए एक विग बनवाया है। कैंसर मरीजों के लिए एक प्रेरक पोस्ट में उन्होंने उनसे आग्रह किया है कि बीमारी की वजह से वे अपनी खुशियों से दूर न रहें। 43 वर्षीया अभिनेत्री ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक भावनात्मक वीडियो साझा की, जिसमें वह काफी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। कैंसर के कारण बाल न होने की वजह से उन्होंने विग पहन रखा है। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा जिस प्रकार हमारा दृष्टिकोण होता है, उसका मनोवैज्ञानिक असर हम पर होता है।

उन्होंने कहा यह महत्वपूर्ण होता है कि आपको क्या खुश करता है। अगर कोई विग पहन रखा है, या ब्राइट रेड लिपस्टिक लगा रखा है, या फिर हाई हील्स में है। लार्जर पिक्च र पर जो चीजें आवाज करती हैं, उन सब चीजों का इतना फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने कहा कोई नहीं बता सकता है कि आपके लिए क्या अच्छा और क्या बुरा है। जब मैं विग जांच रही थी, मुझे खुद में संदेह हुआ कि क्या मैं अच्छा दिखना चाहती हूं? मनोरंजन उद्योग का हिस्सा होने के नाते आपसे उम्मीदें होती हैं कि अच्छा दिखें।

इसलिए मुझमें ऐसी फीलिंग रही। लेकिन जब मैंने सोचा और यह मुझे अहसास हुआ कि मैं अपने लिए अच्छा दिखना चाहती हूं। उन्होंने कहा अगर मैं स्कार्फ पहनने के मूड में हूं तो मैं बिल्कुल यह करूंगी। अगर मैं बिना स्कार्फ के चलना चाहूं तो भी मैं फ्री हूं और मैं ऐसा करूंगी। सिर्फ यह पता होना चाहिए कि आपको क्या अच्छा लग रहा है और आपके लिए क्या बेस्ट काम कर रहा है। ‘सरफरोश’ की अभिनेत्री ने प्रियंका चोपड़ा का इस बात के लिए घन्यवाद किया कि उन्होंने हेयर स्टाइलिस्ट से संपर्क करवाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close