छत्तीसगढ़

रमन सिंह को उइके ने बताई अपनी पीड़ा

रायपुर. मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने शनिवार को पार्टी में फिर से प्रवेश करने वाले रामदयाल उइके के माध्यम से कांग्रेस के प्रदेश नेतृत्व पर हमला बोला।
साइंस कॉलेज में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए रमन सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ हम बिलासपुर में बैठे थे. अचानक रामदयाल उइके आये और कहा कि मैं बीजेपी की सेवा करना चाहता हूं. सीडी बनाने वालों की पार्टी में घुटन हो रही है. अमित शाह ने उनका बीजेपी में स्वागत किया. दंतेश्वरी मां के दर्शन भी उइके ने हमारे साथ किये और कसम भी खाई कि कांग्रेस को जब तक मैं उखाड़ नहीं फेंकूँगा तब तक चुप नहीं बैठूंगा.

रमन सिंह ने कहा कि कांग्रेस की स्थिति क्या है. हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह यहाँ आये हैं. दूसरी तरफ कांग्रेस है जिनके नेता सीडी बना रहे हैं. इस बार कांग्रेस को सबक सिखाने की जिम्मेदारी माता-बहनों ने ले ली है. ऐसी पार्टी को सबक देने की जरूरत है.

उन्होंने कहा कि आज वहीं कार्यकर्ता सामने बैठे हैं, जिनकी बदौलत 2003, 2008 और 2013 में सरकार बनाई है. यही कार्यकर्ता 2018 में भी सरकार बनाएंगे. राष्ट्रीय अध्यक्ष ने छत्तीसगढ़ पर भरोसा जताया है. कहा है इतनी विशाल फौज है. अपराजेय योद्धा है. इस बार 49-50 से काम नहीं चलेगा, 65 सीट जितना है. रमन सिंह ने कहा कि बूथ जीता तो विधानसभा जीता. हम 2003 से तुलना कर चुनाव मैदान में जाएंगे कि तब हालात क्या थे और आज 15 सालों में हालात कैसे हो गए है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close