Breaking News

सोमवार को इतना कमाया ‘अक्टूबर’ ने : Box Office

‘अक्टूबर’ का मंडे बेहतर रहा है। इसने सप्ताह के पहले दिन करीब 2.70 करोड़ रुपए कमाए। इसे ठीक माना जा सकता है, लेकिन कमाई के मामले में इससे नीचे जाना अब यह फिल्म अफोर्ड नहीं कर सकती।

यह फिल्म वरुण धवन की सबसे कमजोर ओपनर साबित हुई हो लेकिन वीकेंड तक इसने स्थिति काफी संभाल ली। संडे की कमाई के बाद इसकी जेब में 20 करोड़ रुपए थे।

फिल्म 5.04 करोड़ रुपए पहले दिन कमा पाई। टिकट खिड़की पर यह वरुण धवन की सबसे कमजोर ओपनर साबित हुई है। इससे पहले यह बदनामी ‘मैं तेरा हीरो’ के नाम थी जिसने पहले दिन 6.60 करोड़ रुपए पहले दिन कमाए थे।

शनिवार को इसकी कमाई 7.47 करोड़ रही। संडे को इसे 7.74 मिले। इस तरह कुल कमाई 22.95 करोड़ रुपए हो गई।

भारत में इसे 1683 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। विदेश में इसे 625 स्क्रीन्स पर जगह मिली है। कुल जोड़ 2308 स्क्रीन्स का होता है। बता दें कि इसे तमाम समीक्षाओं में चार स्टार की रेटिंग मिली है।

वरुण की फिल्म में जबरदस्त तारीफ है। इस एक्टर ने वाकई कमाल भी किया है। वरुण को आपने पहले कभी एेसे रोल में नहीं देखा होगा।

बनिता संधू मौजूद पूरी फिल्म में हैं लेकिन देख जाए तो रोल छोटा-सा है। फिल्म का हीरो शुजित सरकार को कहा जा सकता है। इस निर्देशक ने वो माहौल रचा है जो आपको इस कहानी के काफी करीब ले आता है। दिल्ली के हर मौसम को परदे पर देखना लाजवाब अनुभव है। यह अपने ही तरह की लव स्टोरी है जो पहले कभी सिनेमाई परदे पर नहीं आई।

शुजित सरकार को ‘विक्की डोनर’, ‘पीकू’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। उन्होंने ही ‘पिंक’ को प्रोड्यूस किया था।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *