देश

धनतेरस पर लगा 13 किलोमीटर लंबा जाम, लोग हुए जमकर परेशान|

दिल्ली. दिल्ली-एनसीआर में दीवाली पर बाजारों में भीड़ आम बात है. ऐसे में धनतेरस पर दिल्ली सरकार की तैयारियों की पोल खुल गई. धनतेरस के मौके पर दिल्ली के कई इलाकों में भीषण जाम लग गया. सबसे बुरा हाल दिल्ली-गुरुग्राम हाईवे का रहा, जहां शाम से ही गाड़ियों की लंबी कतार लग गई. दिल्ली-गुरुग्राम के बाच करीब 13 किलोमीटर लंबा जाम लग गया. जिससे लोग घंटों परेशान होते रहे.

इस दौरान हजारों वाहन घंटों जाम में फंसे रहे. गुरुग्राम के उद्योग विहार से लेकर दिल्ली के महिपालपुर तक भारी जाम लगा रहा. टोल रोड पर वाहन धीरे-धीरे आगे बढ़े. वहीं ट्रैफिक पुलिस इस हालात में एकदम बेबस नजर आई.

धनतेरस पर लोग जमकर खरीददारी करते हैं. लोग शॉपिंग के लिए अपने घरों से निकले तो वहीं ऑफिस से छूटने के समय ट्रैफिक पर दवाब बढ़ गया. ऐसे में गुरुग्राम से दिल्ली आने का रास्ता पूरी तरह से जाम हो गया. हालत ये रहे कि गाड़ियां घंटों से एक ही जगह पर खड़ी रही. ट्रैफिक टस से मस तक नहीं हुआ. शहर के मशहूर व व्यस्त उद्योग विहार के साथ-साथ इफको चौक पर भी भारी जाम लगा रहा. गुरुग्राम पुलिस का कहना था कि दिल्ली पुलिस इस स्थिति के लिए पहले से तैयार नहीं थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close