January 21, 2022

Dainandini

Chhattisgarh Fastest Growing News Portal

आई.एस.बी.एम युनिवर्सिटी को छत्तीसगढ़ की बेस्ट प्राईवेट युनिवर्सिटी अवार्ड

आईएसबीएम युनिवर्सिटी को प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक गरिमामय आयोजन में छत्तीसगढ़ की बेस्ट प्राईवेट युनिवर्सिटी अवार्ड हेतु ट्राफी देकर सम्मानित किया।
प्रदेश के एक ईलेक्ट्रानिक मीडिया द्वारा किये गये सर्वेक्षण के पष्चात होटल वी.डब्लु केन्यान में आयोजित इस कार्यक्रम में आईएसबीएम युनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार डा.भोल एवं डिप्टी रजिस्ट्रार एडमिनिस्ट्रेशन श्रीमती ऋतु कौशिक ने मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के हाथों ट्राफी प्राप्त की।
ज्ञातव्य हो कि सन् 2016 में स्थापित आईएसबीएम युनिवर्सिटी ने विगत तीन वर्षों में ही प्रदेश के शिक्षा जगत में उत्कृष्ट शिक्षा हेतु अपनी पहचान बना ली है। आईएसबीएम युनिवर्सिटी ने स्नातक स्तर पर अध्ययन कर रहे विद्यार्थियों का कैम्पस सेलेक्शन करवाया है जो कि प्रदेश के लिये गर्व की बात है। विगत दिनों छुरा आदिवासी क्षेत्र से एक छात्रा एवं दो छात्रों का मुंबई की कंपनी द्वारा कैम्पस सेलेक्शन किया गया जो कि बीए एवं बीकाॅम में अध्ययनरत हैं। बहुत ही स्वच्छ एवं गैर व्यवसायिक विचारधारा के साथ स्थापित आईएसबीएम युनिवर्सिटी का एकमात्र उद्देष्य प्रदेश में उच्चस्तरीय शिक्षा प्रदान करना है और इतने कम समय में यह विश्वविद्यालय शैक्षणिक क्षेत्र में एक पर्यायवाची के रूप में स्थापित हो चुका है।
आईएसबीएम यूनिवर्सिटी के चांसलर डा.विनय अग्रवाल ने इस अवार्ड की प्राप्ति पर प्रसन्नता जाहिर करते हुये कहा कि प्रदेष में षिक्षा सर्व सुलभ और आसान तरीके से सभी विद्यार्थियों तक पहुंचे इसी बात को ध्यान में रखते छुरा ट्राईबल क्षेत्र मंे इसका कैम्पस स्थापित किया गया है और हमारा यह प्रयास होगा कि हम ट्राईबल क्षेत्र के ज्यादा से ज्यादा बच्चों को शिक्षित करें एवं प्रदेश ही नहीं देश के बड़े शहरों में इनका प्लेसमेंट करायें जिससे छत्तीसगढ़ का देश के शिक्षा जगत में उत्तरोत्तर प्रगति एवं उन्नति का मार्ग प्रशस्त हो।

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करे. facebook.com
हमारे यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करे. youtube.com
हमारे ट्विटर अकाउंट से जुड़ने के लिए क्लिक करे. twitter.com