मनोरंजन

जिया खान डेथ केस पर बनने जा रही है डॉक्युमेंट्री

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस जिया खान के डेथ केस पर डॉक्युमेंट्री सीरीज बनने जा रही है। जानकारी है कि इस डॉक्युमेंट्री को तीन पार्ट्स में बनाया जाना है और इसे ब्रिटेन के एक जाने-माने टेलिविजन ब्रॉडकास्टर बनाने वाले हैं। ब्वॉयफ्रेंड सूरज पंचोली के साथ कथित झगड़े के बाद साल 2013 में जिया खान का शव उनके घर में लटकता हुआ मिला था। जिया की मां ने सूरज पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप भी लगाया गया था। यह मामला अभी भी कोर्ट में है। जिया ने निशब्द, गजनी और हाउसफुल में काम किया था।
जिया की मौत और इसमें सुरज की कथित भागीदारी को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कवर किया गया था। जिया का पालन-पोषण ब्रिटेन में हुआ था और जो चैनल उनकी मौत पर डॉक्युमेंट्री सीरीज बनाने जा रहा है वह भी ब्रिटेन का ही है।
मिली जानकारी के अनुसार, डॉक्युमेंट्री सीरीज की शूटिंग के लिए आई चैनल की प्रॉडक्शन टीम पहले ही मुंबई में रहकर रिसर्च कर रही है और जुहू के एक होटल में रुकी हुई है।
डॉक्युमेंट्री सीरीज के को-ऑर्डिनेटर्स में से एक ने मुंबई मिरर को बताया, ‘डॉक्युमेंट्री के बारे में अभी कुछ भी कहना हमारे लिए जल्दबाजी होगी।’ बता दें कि 3 जून 2013 को जिया खान का शव उनके कमरे में लटकता हुआ मिला था। इसके एक हफ्ते बाद उनके ब्वॉयफ्रेन्ड सूरज पंचोली को आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके कई दिन बाद एक सूइसाइड लेटर बरामद हुआ था, जिसमें सूरज पंचोली द्वारा शोषण की बात लिखी हुई थी।

Comment here