मनोरंजन

अब दिवाली पर रिलीज होगी राजकुमार राव और मौनी रॉय की मेड इन चाइना

बॉलिवुड के बेहतरीन ऐक्टर राजकुमार राव और मौनी रॉय पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का नाम है मेड इन चाइना जिसे गुजराती डायरेक्टर मिखिल मुसले ने डायरेक्ट किया है और भूषण कुमार और दिनेश विजान ने इसे प्रड्यूस किया है। इस फिल्म की रिलीज को कई बार आगे खिसकाया जा चुका है और अब एक बार फिर इस टाल दिया गया है और यह फिल्म अब दिवाली के त्योहार पर रिलीज होगी।
पहले कहा जा रहा था कि यह इस साल 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन तब मिशन मंगल और बाटला हाउस से क्लैश के डर से मेकर्स ने मेड इन चाइना की रिलीज को आगे बढ़ा कर 30 अगस्त कर दिया। लेकिन 30 अगस्त को अब सुपरस्टार प्रभास की साहो रिलीज होने जा रही है जिसे देखते हुए एक बार फिर इसकी रिलीज को टाल दिया गया।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब मेकर्स ने यह फैसला लिया है कि वे मेड इन चाइना को इस साल दिवाली पर रिलीज करते हैं। हालांकि इस बार भी अगर यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होती है तो भी यह क्लैश से नहीं बच पाएगी। दिवाली के मौके पर तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की सांड की आंख और अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 रिलीज होने जा रही है। अब देखना है कि मेकर्स अब इसे दिवाली पर ही रिलीज करते हैं या एक बार फिर इसकी रिलीज को टाल देते हैं।

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करे. <a href=”https://www.facebook.com/DAINANDINI/”>facebook.com</a>
हमारे यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करे. <a href=”https://www.youtube.com/channel/UC3N36c3eR5zLo9Tu3otW8lQ”>youtube.com</a>
हमारे ट्विटर अकाउंट से जुड़ने के लिए क्लिक करे. <a href=”https://twitter.com/DnxTv”>twitter.com</a>

Comment here