मनोरंजन

लव के बारे में पूछा तो सारा ने नहीं लिया कार्तिक का नाम

बॉलिवुड ऐक्ट्रेससारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद से ही सारा ने अपनी ऐक्टिंग स्किल्स, लुक्स, फैशन स्टेटमेंट और अपनी हाजिरजवाबी के कारण लोगों के दिलों में जगह बना ली है। हाल में सारा ने एक विडियो इंटरव्यू में अपनी लैंग्वेज स्किल्स से भी सभी को इंप्रेस कर दिया है। इसके अलावा भी सारा ने इसमें कई दिलचस्प जवाब दिए।
हाल में एक सारा ने फेमिना इंडिया को एक विडियो इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने फर्स्ट थिंग कम्स टू माइंड गेम भी खेला। इसमें जब उनसे लव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने दिलचस्प जवाब दिया। आप जरूर सोच रहे होंगे कि वह कार्तिक आर्यन का नाम लेंगी लेकिन सारा ने इसके जवाब में वर्क, पैशन, खाना और मिठाई जैसे नाम लिए।

ऐसा माना जाता है कि बॉलिवुड कलाकारों की हिंदी कमजोर होती है लेकिन सारा अली खान के मामले में यह बात गलत साबित होती है। भले ही सारा ने अपनी सारी पढ़ाई यूएस में की है लेकिन उनकी हिंदी भी काफी अच्छी है। इसी इंटरव्यू में सारा अंग्रेजी शब्दों के हिंदी नाम बता रही हैं।

इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान इस समय अपनी अगली फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग कर रही हैं जिसमें उनके साथ वरुण धवन दिखाई देंगे। इसके अलावा वह इम्तियाज अली की अगली फिल्म में भी काम कर रही हैं जिसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन दिखाई देंगे।

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करे. <a href=”https://www.facebook.com/DAINANDINI/”>facebook.com</a>
हमारे यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करे. <a href=”https://www.youtube.com/channel/UC3N36c3eR5zLo9Tu3otW8lQ”>youtube.com</a>
हमारे ट्विटर अकाउंट से जुड़ने के लिए क्लिक करे. <a href=”https://twitter.com/DnxTv”>twitter.com</a>

Comment here