September 17, 2021

Dainandini

Chhattisgarh Fastest Growing News Portal

चोरी का प्रयास करता चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे, किया गिरफ्तार।

जांजगीर चांपा. शहर में चोरों का आतंक इस कदर हावी हो रहा है कि शाम ढ़लते ही चोरों का गिरोह शहर में चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए पूरी तैयारी में रहते है. बीते दिन अकलतरा में एक निजी मोबाइल शॉप की दुकान को एक आदतन चोर को मौके से धरदबोच लिया. आरोपी प्रफुल निर्मलकर धारदार हथियार से दुकान पर सेंध लगा ही रहा था. तभी गस्त पर निकली पुलिस की टीम ने धरदबोच लिया. आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है.

कई चोरी की घटनाओं को दे चुका है अंजाम

आरोपी  प्रफुल निर्मलकर से अकलतरा पुलिस ने सख्ती दिखाते जब पूछताछ में पुलिस ने बताया कि  आरोपी के खिलाफ अलग-अलग थानों में चोरी के कई मामले दर्ज है. वही आरोपी से धारदार हथियार भी बरामद किया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी मोबाइल दुकान का एक ताला चटका चुका था. दूसरे ताले को चटकाने का प्रयास कर रहा था.

गस्त के दौरान चढ़ा पुलिस के हत्थे

पुलिस के द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक बीते रात जब नगर गस्त  के लिए जब टीम निकली हुई थी. तभी चोर दुकान में चोरी करने के प्रयास कर रहा था. पुलिस को देखकर चोर मौके से भागने का प्रयास किया. मगर पुलिस ने तात्पर्यता दिखाते हुए पकड़ लिया. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि शहर में चोरो के डर से नीद हराम हो चुकी है. वही थाने से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने चोरी की घटना के अंजाम देते समय एक राहगीर को धमकाया भी था।