September 17, 2021

Dainandini

Chhattisgarh Fastest Growing News Portal

रायपुर में नेता प्रतिपक्ष टीएस बाबा की अपने पार्टी के साथ जोगी जी को ले कर बड़ा बयान

रायपुर। रायपुर में नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने अजीत जोगी को लेकर बड़ा बयान दिया है। गठबंधन की खबरों को पूरी तरह से खारिज करते हुए सिंहदेव ने साफ कहा कि

“अजीत जोगी के साथ मिलकर सरकार बनाने से अच्छा है कि मैं अपने आप को इन सबसे बाहर रखूं”

रायपुर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए नेता प्रतिपक्ष सिंहदेव कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने को लेकर आश्वस्त नजर आये हैं। उन्होंने कहा कि

“जोगी जी के सरकार में मुझे वित्त आयोग का अध्यक्ष बनाया था। मुझे ये मौका दिया था… उसके बाद में जोगी जी से जो संबंध बनते गए और बिगड़ते गए। जोगी जी का जो सपोर्ट भारतीय जनता पार्टी ने किया ये सभी को मालूम है इन्हीं मामलों में अंतागढ़ मामला सामने आया … इन मुद्दों के बाद मेरी ये राय है कि राजनीति में सब चलता है ये मैं नहीं मानता….समझौता आदमी सत्ता के लिए करता है ये मेरा मानना नहीं है… जोगी जी के साथ मिलकर सरकार बनानी पड़े। इससे अच्छा मैं अपने आप को इन सबसे बाहर रखूं यही मेरा मानना है”

 

सिंहदेव ने ईवीएम हैक करने और अन्य तरीके से ईवीएम को प्रभावित करने की अटकलों को लेकर कहा कि

“एवीएम में क्या किया जा सकता है, क्या कुछ नहीं किया जा सकता… ऐसे अटकलों का बाजार चल रहा है। मैं मानता हूं कि ऐसा नहीं हो सकता कि एवीएम से छेड़खानी हो इतने बड़े लोकतन्त्र में ऐसा हो ये असम्भव नहीं है….मैं एक आशावादी हूँ और यही मेरी सोच है कोई भी विशेषज्ञ अगर ऐसी बात को कहता है कि एवीएम को प्रभावित किया जा सकता है पर हमारा तंत्र ऐसा करे ये संभव नहीं है”

 

सिंहदेव ने अपने भावी विधायकों को पूरी तरह से समर्थित बताते हुए कहा कि उन्हें नहीं लगता कि भाजपा से कोई प्रभावित होकर कांग्रेस छोड़कर भाजपा में चला जायेगा, जिसे जाना था, वो पहले ही भाजपा में चला गया। सिंहदेव ने साफ किया कि कांग्रेस छत्तीसगढ़ में पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि निर्दलीय प्रत्याशी को खड़ा करने का एक चलन चल रहा है…कुछ प्रत्याशी बतौर स्ट्रेटजी के ही खड़े हो जाते है। तो इसे स्वास्थ्य राजनीति नहीं माने जा सकते । कुछ प्रत्यासी व्यापार के रूप में खड़े हो जाते है जो सिर्फ वोट काटने के लिए ही खड़े हो जाते है।शराब बंदी को लेकर टीएस ने कहा…..कांग्रेस की सरकार आएगी तो इस मामले में पूर्ण शराब बंदी कांग्रेस करेगी।