September 17, 2021

Dainandini

Chhattisgarh Fastest Growing News Portal

रेप की घटना पर पंचायत का अजब फैसला

नई दिल्ली. आगरा के बरहन क्षेत्र में शुक्रवार को दुराचार का एक और मामला पंचायत में चप्पल पड़वाकर निपटा दिया गया. आरोपित और उसके एक दोस्त को चप्पल पड़वाई गई. दो दोस्तों ने पीड़िता के पैर छुए. पंचों के सामने उससे माफी मांगी. मामला रफादफा हो गया.  साथ ही पीड़ित परिवार को मोटी रकम अर्थदंड के तौर पर भी दिलाई गई है.

गांव के एक खेत में हुई पंचायत में युवती द्वारा आरोपियों को चप्पल मारते हुए वीडियो वायरल हुआ है. हालांकि पुलिस और प्रधान दोनों इसकी जानकारी से इंकार कर रहे हैं. क्षेत्र के एक गांव में दो युवकों पर गांव की एक युवती के साथ तीन दिन पहले दुष्कर्म करने का आरोप है. पीड़ित पिता ने पुलिस में शिकायत करनी चाही. पर, बिरादरी के दबाव में वह ऐसा नहीं कर सका. साथ ही इस मामले में शुक्रवार सुबह 10 बजे गांव के एक खेत में पंचायत बुलाई गई. इसमें पंच बने लोगों ने आरोपियों पर मोटी रकम का अर्थदंड लगाया. साथ ही पंचायत में ही इसका भुगतान भी कराया.

वहीं दोनों आरोपियों और पीड़ित युवती को पंचायत में बुलाया गया. जहां भरी पंचायत और ग्रामीणों की मौजूदगी में युवती से आरोपियों को चप्पल मरवाई गई. युवती दोनों युवकों को एक-एक चप्पल मारकर चली जाती है. मामले में थानाध्यक्ष बरहन नवीन कुमार से जब पंचायत के बारे में बात की गई, तो उन्होंने इसकी जानकारी से साफ मना कर दिया.