December 5, 2021

Dainandini

Chhattisgarh Fastest Growing News Portal

मुम्बई के समुद्र तट पर, जुहू से लेकर कोलाबा तक ऑल्ट बालाजी,

रायपुर,

ऑल्ट बालाजी ने हमेशा हर मौके पर अपने भरोसेमंद दर्शकों को अचंभित किया है। उनके आकर्षक कॉन्टेंट हमेशा से शहर में चर्चा का विषय रहे हैं, लेकिन हाल ही में ऑल्ट बालाजी ने अपने इनोवेटिव प्रोमोशनल शो अभियानों के कारण भी काफी सुर्खियां बटोरी हैं। अभी उनकी बेहद मनोरंजक कॉन्टेंट लाइब्रेरी, ‘पवित्र रिश्ता: इट्स नेवर टू लेट’ के कुछ रोमांचक प्रचार अभियान देखे गए और हम इस नए प्रोमोशन से प्रभावित हुए बिना नहीं रह सकते। अपने शो की अधिकतम चर्चा के लिए, ऑल्ट बालाजी भारत में पानी पर किए जाने वाले सबसे बड़े, सबसे पहले और सबसे प्रभावी एलईडी डिस्प्ले, ‘ब्रॉडकास्टर्स’ के साथ काम करने वालेपहले स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के रूप में सामने आए हैं। शो के उत्साह को बढ़ाते हुए, वेब सीरीज ‘पवित्र रिश्ता’ के पोस्टर पूरे मुम्बई महानगर के समुद्र तट पर प्रदर्शित किए जा रहे हैं, जो निश्चित रूप से वैसी चर्चा का माहौल बनाएंगे, जिसकी कल्पना इस प्रभावशाली ओटीटी ने की है। विशाल कस्टम-डिज़ाइन किए गए पानी के जहाजों पर विशाल डिस्प्ले के साथ, यह ‘पवित्र रिश्ता’ के लिए अपने दर्शकों के बीच प्रचार करने का एक बेजोड़ माध्यम है।

फ्लोटिंग पोस्टर निश्चित रूप से एक अनूठा आइडिया है जो निश्चित रूप से शो के लिए बहुत कारगर साबित होगा। यह मुम्बई समुद्र तट में हर जगह से गुजरेगा, इसलिए जुहू से वर्सोवा और कोलाबा तक हर कोई इसे देख सकता है। यह एक अविश्वसनीय प्रचार रणनीति है जिसे ओटीटी की दिग्गज कंपनी ऑल्ट बालाजी ने पेश किया है। पोस्टर की हर जगह चर्चा हो रही है और निश्चित रूप से पूरे ओटीटी कारोबार में कुछ हलचल पैदा हुई है। यह डिजिटल प्लेटफॉर्म यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है कि शो अपने दर्शकों के बीच काफी चर्चित हो, और लॉन्च के बाद भी यह स्थिति बनी रहे। अंकिता लोखंडे ने बताया कि “हमने फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट के बारे में सुना है लेकिन अपने नए शो का फ्लोटिंग पोस्टर देखना अविश्वसनीय लगता है। तैरता हुआ जहाज पूरे मुम्बई के समुद्र तट से गुजरता है, जिसे जुहू से वर्सोवा और कोलाबा तक हर कोई इसे देख सकेगा। मैं वास्तव में अभिभूत हूं कि ऑल्ट बालाजी की टीम ऐसा कुछ कर रही है। यह देखकर बहुत अच्छा लगता है कि आपके शो को हर तरफ सराहना मिल रही है।”

आज की पीढ़ी के लिए उनके स्मार्ट मीडिया समाधान जरूरी हैं। तथ्य यह है कि ये ‘रेसिप्रोकल’ हैं जो शोभा बढ़ाने वाले एक अलंकरण की तरह हैा। यह अपने अल्ट्रा-प्रभावी प्लेटफॉर्म के जरिये दर्शकों तक पहुंचकर उन्हें लुभाता है, आकर्षित करता है, रोमांचित करता है और नैतिक तथा बौद्धिक रूप से उन्हें ऊंचा उठाता है और यह हमारे समय की, हमारी जिंदगी की एक जरूरत है।अभिनेता से निर्माता बने भैरवी रायचुरा की 24 फ्रेम्स प्रोडक्शन ‘ऑल्ट बालाजी’ पर स्ट्रीम हो रही डिजिटल सीरीज, ‘पवित्र रिश्ता’ का निर्माण कर रही है। नंदिता मेहरा द्वारा निर्देशित और निकिता धोंड, गौतम हेगड़े, और रितु भाटिया द्वारा लिखित, शो में प्रमुख भूमिकाओं में शाहीर शेख, अंकिता लोखंडे, पूजा भामराह, असीमा वर्धन, पीयूष रानाडे, रणदीप राय और उषा नाडकर्णी हैं।