July 26, 2021

Dainandini

Chhattisgarh Fastest Growing News Portal

फोटोशूट के बहाने नाबालिग मॉडल के साथ दुष्कर्म की कोशिश

फोटोशूट के बहाने नाबालिग मॉडल के साथ दुष्कर्म की कोशिश

फोटोशूट के बहाने नाबालिग मॉडल के साथ दुष्कर्म की कोशिश

Gangrape attempt in Kanpur: कानपुर में फोटोशूट कराने होटल में पहुंची नाबालिग मॉडल से गैंगरेप के प्रयास का मामला सामने आया है. आरोपियों ने लड़की को कोल्ड ड्रिक में शराब पिलाकर गैंग रेप का प्रयास किया. लड़कों के छेड़छाड़ और अश्लीलता करने पर उसने अपने दोस्तों को बुलाया तो आरोपियों ने उनके साथ हाथापाई की. हंगामे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया. पुलिस ने नशे में धुत किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा. आपको बता दें कि, पीड़ित किशोरी स्वरूप नगर क्षेत्र में अपने भाई के साथ रहती है.

फोटो शूट के बहाने बुलाया

जानकारी के मुताबिक, नाबालिग को मॉडलिंग के लिए फोटो शूट के बहाने फरमान नाम के लड़के ने गोविंद नगर थाना क्षेत्र स्थित होटल दीप बुलाया था. लड़की जब वहां पहुंची तो पहले से चार लोग मौजूद थे. शूट के बीच उसे कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिला दी गई. नशे की हालत में लड़के उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगे. जिस पर लड़की ने अपने दोस्त को बुलाया.

लड़की ने अपने दोस्त को बुला लिया

लड़की का दोस्त अपने दो साथियों के साथ होटल पहुंचा तो आरोपियों ने उनके साथ मारपीट कर दी. हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया. पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रही है.

कई दिनों से होटल में रुके थे

पुलिस ने जानकारी देते हुये बताया कि, मॉडल का मेडिकल और 164 के तहत बयान दर्ज करके आगे की कार्यवाही की जाएगी. जानकारी में ये भी सामने आया है कि, आरोपी युवक काफी दिनों से होटल में रुके थे. यही नहीं, होटल के कर्मचारियों ने उनकी आईडी भी नहीं ली थी.