July 26, 2021

Dainandini

Chhattisgarh Fastest Growing News Portal

मंत्री कवासी लखमा के बयान पर BJP महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

रायपुर : BJP महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने राजधानी रायपुर में जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन करे रहे कार्यकर्ताओं को पुलिस ने केनाल रोड के पास आगे बढ़ने से रोक लिया है।

लगातार बारिश में महिला मोर्चा की कार्यकर्ता ने नारेबाजी की। महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने आबकारी मंत्री कवासी लखमा के डी पुरंदेश्वरी को लेकर दिए गए बयान का विरोध किया। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात रही।

महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं का कहना है कि लगातार कांग्रेस नेता महिलाओं का अपमान किया जा रहा है. आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने दलित नेता फूलन देवी के नाम का हसी मजाक उड़ाया है. उनको अपने जबान पर लगाम लगाना चाहिए. हम महिला मोर्चा की कार्यकर्ता कवासी लखमा को चूड़ी भेंट करने आयी हैं और सचेत भी कर रही है की महिलाओं का सम्मान करें नही तो ये प्रदर्शन उग्र होगा

आपको बता दें की पिछले दिनों आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने बीजेपी प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के धर्मांतरण के आरोपों पर कहा कि फूलन देवी, क्या नाम फूलेश्वरी, वह आई हैं हैदराबाद से. ऊपर-ऊपर हवाई जहाज से आई हैं. तो मीडिया से जो भी वॉटसऐप आया, उसी को देखी है. बस्तर का भूगोल और क्षेत्र उन्होंने नहीं देखा है.