July 26, 2021

Dainandini

Chhattisgarh Fastest Growing News Portal

टोल बचाने के चक्कर में रेलवे ट्रैक पर चढ़ा दी बोलेरो, तभी आ गई मालगाड़ी, विडियो वायरल

राजस्थान के फलौदी में एक ड्राइवर को लापरवाही काफी महंगी पड़ गई. दरअसल, ड्राइवर ने टोल बचाने के लिए बोलेरो को रेलवे ट्रैक पर चढ़ा दी, लेकिन बोलेरो फंस गई. इसी दौरान मालगाड़ी आ गई. इसके बाद मालगाड़ी और बोलेरो में जोरदार टक्कर हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

यह हादसा फलोदी के खिरवा टोल नाके के पास हुआ. कार चालक टोल रोड छोड़कर कच्चे रास्ते से टोल पार करने के चक्कर में कार को रेलवे ट्रैक पर ले गया. इस दौरान रेल पटरी पर बोलेरो फंस गई. तभी एक मालगाड़ी आ पहुंची. मालगाड़ी स्पीड में थी. देखते-देखते मालगाड़ी ने बोलेरो कार को टक्कर मार दी.

टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो कार के परखच्चे उड़ गए. हालांकि इस हादसे के बाद ट्रेन को कोई नुकसान हुआ है और ना कार सवार किसी शख्स की जान गई है. दरअसल मालगाड़ी आने से पहले कार में सवार सभी लोग उतर चुके थे. इस तरह यह हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बोलेरो का ड्राइवर टोल देने से बचना चाहता था, उसने गाड़ी मुख्य सड़क को छोड़ रेलवे ट्रैक पार करने का प्रयास किया, इसी दौरान बोलेरो रेलवे ट्रैक पर फंस गई और फिर मालगाड़ी आ गई. प्रत्यक्षदर्शियों ने ही मालगाड़ी और बोलेरो की जोरदार टक्कर का वीडियो बनाया.

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि जब गाड़ी ट्रैक पर फंस गई थी, तब उसमें सवार लोगों ने उसे निकालने की कोशिश की, तभी फलौदी की तरफ से मालगाड़ी को आता देख वहां खड़े लोगों के हाथ-पांव फूल गए और वे भाग निकले, मालगाड़ी की टक्कर से बोलेरो करीब बीस फीट दूर जाकर गिरी.

मालगाड़ी की टक्कर से बोलेरो का कचूमर निकल गया. इस हादसे के बाद मालगाड़ी करीब दो घंटे तक वहीं खड़ी रही. गनीमत की बात है कि इस हादसे में न तो मालगाड़ी को नुकसान पहुंचा और न ही बोलेरो में सवार किसी शख्स का. हालांकि, बोलेरो के परखच्चे जरूर उड़ गए.