July 26, 2021

Dainandini

Chhattisgarh Fastest Growing News Portal

Breking : राज कुंद्रा केस में नया खुलासा, व्हाट्सएप चैट आई सामने...

Breking : राज कुंद्रा केस में नया खुलासा, व्हाट्सएप चैट आई सामने...

Breking : राज कुंद्रा केस में नया खुलासा, व्हाट्सएप चैट आई सामने…

पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने के मामले में गिरफ्तार हुए बिजनेसमैन राज कुंद्रा को लेकर अब कई खुलासे हो रहे हैं. ताज़ा जानकारी के मुताबिक, राज कुंद्रा एक ऐसे व्हाट्सग्रुप का हिस्सा थे, जिसमें पोर्न फिल्म से जुड़े पूरे बिजनेस पर चर्चा होती है.

इस व्हाट्सग्रुप का नाम ‘H’ अकाउंट है, जिसमें राज कुंद्रा समेत कुल पांच लोग शामिल थे. ये सभी लोग भी पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने के इस बिजनेस में शामिल थे.

जो व्हाट्सएप चैट सामने आई हैं, उसमें राज कुंद्रा इस बिजनेस की मार्केटिंग, सेल्स और मॉडल्स की पेमेंट से जुड़े मसलों पर बात कर रहे हैं. साथ ही किस तरह रेवेन्यू पर फोकस किया जाए, मॉडल को कैसे पेमेंट दी गई है और किस तरह बिजनेस के रेव्यू को बढ़ाया जाए.

गौरतलब है कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बीती रात को फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था. राज कुंद्रा पर इसी साल फरवरी, 2021 में केस दर्ज किया गया था. उनपर आरोप था कि वह पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने और उन्हें मोबाइल एप्स पर पब्लिश करने के बिजनेस में शामिल हैं.

इस पूरे मामले को समझें…

जानकारी के मुताबिक, इस पूरे मामले में अब तक 6 गिरफ्तारी हो चुकी हैं. मुंबई पुलिस का दावा है कि राज कुंद्रा के खिलाफ कई सबूत मिले हैं. सोमवार की रात करीब 9 बजे राज कुंद्रा क्राइम ब्रांच के दफ्तर भायखला पहुंचे, वहां पुलिस ने करीब 2 घंटे तक पूछताछ की और फिर कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया. तड़के 4 बजे पुलिस उन्हें लेकर क्राइम ब्रांच के दफ्तर से मेडिकल टेस्ट के लिए जेजे अस्पताल ले गई. फिर उन्हें जांच के बाद मुंबई पुलिस कमिश्नर के ऑफिस लाया गया.

गौरतलब है कि राज कुंद्रा पहले भी कई विवादों की वजह से सुर्खियों में रहे हैं, लेकिन इस बार पुलिस का शिकंजा कस गया है. राज कुंद्रा पर मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने फरवरी 2021 में केस दर्ज किया था. उन पर अश्लील फिल्में बनाने और अलग-अलग OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का आरोप है. पुलिस ने इस केस में कई ठिकानों पर छापेमारी की.

जांच में ये बातें पता चली…

अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें OTT प्लेटफॉर्म पर अपलोड करने के आरोप में पुलिस को कई अहम सुराग मिले. पुलिस के मुताबिक, मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में काम की तलाश में आने वाली जरूरतमंद लड़कियों को बड़ी फिल्मों में रोल दिलाने के नाम पर फंसाते थे. हर हफ्ते के हिसाब से फिल्मों को रिलीज़ किया जाता था.

फिल्म बनने के बाद ऐप और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करके लाखों की कमाई होती थी. जांच में पता चला है कि मुंबई के मलाड वेस्ट में एक बंगला किराए पर लिया गया था. जिस वक्त इस बंगले पर छापा मारा गया वहां अश्लील फिल्म की शूटिंग चल रही थी. मुंबई पुलिस के मुताबिक अश्लील फिल्मों को रिलीज़ करने के लिये Hotshot नाम की ऐप बनाई गई थी.