December 5, 2021

Dainandini

Chhattisgarh Fastest Growing News Portal

मुख्यमंत्री के निर्देश पर कांकेर जिले से राजधानी पैदल आए ग्र्रामीणों को बसों के माध्यम से सकुशल उनके गांव तक पहुंचाया गया

रायपुर,

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के निर्देश पर 26 अक्टूबर को कांकेर ज़िले के विभिन्न गाँव के लोग अपने गाँव को नारायणपुर ज़िले में शामिल करने की माँग को ले कर रायपुर आए थे । 26 अक्टूबर को कांकेर ज़िले के विभिन्न गाँव के लोग अपने गाँव को नारायणपुर ज़िले में शामिल करने की माँग को ले कर रायपुर आए थे ।जिले से आए लोगों को उनके गांव तक वापस भेजने के लिए जिला प्रशासन रायपुर द्वारा आरटीओ रायपुर एवं आरटीओ कांकेर के माध्यम से बस की व्यवस्था कराके सभी ग्रामीण को सकुशल उनके गृह ग्राम तक पहंुचाया गया है। इसके लिए 26 अक्टूबर को 04 बस और 27 अक्टूबर को 05 बस आरटीओ के माध्यम से व्यवस्था कर ग्रामीणों को उनके गांव तक भेजा गया है।
गौरतलब है कि 26 अक्टूबर को कांकेर ज़िले के विभिन्न गाँव के लोग अपने गाँव को नारायणपुर ज़िले में शामिल करने की माँग को ले कर रायपुर आए थे । ये ग्रामीण अपने ग्राम से रायपुर तक पैदल और विभिन्न माध्यम से पहुँचे थे । मुख्यमंत्री श्री बघेल को इस सम्बंध में सूचना मिलने पर तत्काल ही रायपुर कलेक्टर को निर्देशित किया गया की पैदल आए ग्रामीणजनोे के उनके घर पहुँचने के लिए व्यवस्था की जाए।