January 21, 2022

Dainandini

Chhattisgarh Fastest Growing News Portal

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी 7 से 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर,

रायपुर,

उन्होंने अपनी शादी में नो फोन पॉलिसी लागू की है। जिससे शादी की फोटोज कोई लीक न कर सके। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की-कैट ने अपनी शादी की फोटोज किसी विदेशी मैगजीन बेचने का करार किया। इस कारण शादी में बहुत ज्यादा प्राइवेसी बरती जा रही है। ये कपल निक और प्रियंका की राह पर चल रहा है। दरअसल, निक-प्रियंका ने अपनी शादी की फोटोज एक इंटरनेशनल मैगजीन को बेची थीं।

2.5 मिलियन डालर में बेची थीं शादी की तस्वीरें
प्रियंका चोपड़ा 2018 में निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। उसके कुछ दिनों बाद बताया गया कि एक्ट्रेस ने अपनी शादी की फोटोज प्यूपल मैग्जीन को 2.5 मिलियन डालर की भारी कीमत पर बेची थीं। उनमें से कुछ फोटोज कपल ने हैलो मैगजीन को भी बेची थीं।

सोनम, प्रीति भी बेच चुकीं हैं वेडिंग फोटो
अपनी शादी की फोटोज बेचने वाली लिस्ट में बॉलीवुड से सोनम कपूर और प्रीति जिंटा भी शामिल हैं। हालाकि, सोनम ने अपनी शादी में शामिल हुए गेस्ट्स को फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए नहीं रोका था। मीडिया रिपोर्ट्स में मुताबिक कटरीना और विक्की की इस वीकेंड सबसे पहले अपनी मुंबई में कोर्ट में शादी करेंगे।

नो फोन पॉलिसी से नाराज हो चुका है एक गेस्ट
हर दिन विक-कैट वेडिंग से जुड़ा नया नियम सामने आ रहा है। हाल ही में एक रिपोर्ट में कहा गया था कि एक गेस्ट में इस शादी के हद से ज्यादा प्राइवेट होने पर नाराजगी जाहिर की है। इस गेस्ट ने कहा- “ये सिर्फ एक शादी है, फॉर गॉड सेक कोई देश का सीक्रेट नहीं जिसे आप इतना गार्ड करें। यदि आप अपने मेहमानों पर भरोसा नहीं कर सकते हैं और उन्हें इनका पालन करना है, तो उन्हें आमंत्रित ही क्यों करें?”