July 26, 2021

Dainandini

Chhattisgarh Fastest Growing News Portal

आम आदमी पार्टी में शामिल हुए पूर्व IPS विजय प्रताप, केजरीवाल ने कही ये बात…

पंजाब के विधानसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है. इसी कड़ी में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल सोमवार को अमृतसर पहुंचे. यहां अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में पूर्व आईपीएस विजय प्रताप सिंह ने आम आदमी पार्टी ज्वाइन की.

पंजाब में आम आदमी पार्टी पिछले चुनावों में एक बड़ी ताकत बनकर सामने आई थी, ऐसे में इस बार भी AAP को पंजाब से काफी उम्मीदें हैं.

पार्टी के मुख्यमंत्री पद के चेहरे के लिए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम लोग पार्टी में इसपर मंथन कर रहे हैं, लेकिन जो भी होगा वह एक सिख चेहरा ही होगा. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमारा उम्मीदवार वो होगा, जिसपर हर कोई गर्व करेगा.

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर लगातार चल रही अटकलों पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वो एक वरिष्ठ कांग्रेस नेता हैं, हम उनका सम्मान करते हैं. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पूर्व आईपीएस कुंवर जी कोई नेता नहीं हैं, ना ही मैं कोई नेता हूं. वह ईमानदारी से काम करने के लिए हमारे साथ आए हैं.

अरविंद केजरीवाल ने मौजूदा कैप्टन सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पंजाब की सरकार यहां पर बदलाव नहीं ला पाई, हमारी पार्टी यहां बदलाव करके दिखाएगी. किसी के साथ गठबंधन पर जब सवाल हुआ तो केजरीवाल ने कहा कि अगर ऐसा होता है, तो मीडिया को ज़रूर बताएंगे.

बता दें कि सोमवार को जब अरविंद केजरीवाल अमृतसर पहुंचे, तो अकाली दल के कार्यकर्ताओं ने उन्हें यहां एयरपोर्ट पर काले झंडे दिखाए और नारेबाजी की. अकाली दल इस बार पंजाब में बसपा के साथ चुनाव लड़ रहा है, तो वहीं कांग्रेस में अभी अपनी पार्टी में ही जंग जारी है.