July 26, 2021

Dainandini

Chhattisgarh Fastest Growing News Portal

चर्चा में 'बालिका वधू' की मौत राहुल, बोले- उसे उसके पैरेंट्स के लालच ने मारा...विकास-काम्या को जेल में देखना चाहते है

चर्चा में 'बालिका वधू' की मौत राहुल, बोले- उसे उसके पैरेंट्स के लालच ने मारा...विकास-काम्या को जेल में देखना चाहते है

चर्चा में ‘बालिका वधू’ की मौत राहुल, बोले- उसे उसके पैरेंट्स के लालच ने मारा…विकास-काम्या को जेल में देखना चाहते है

सीरियल ‘बालिका वधू’ फेम प्रत्यूषा बनर्जी के दुखद निधन के पांच साल बाद भी उनके बॉयफ्रेंड रहे मॉडल, अभिनेता और शो ऑर्गेनाइजर राहुल राज सिंह अपने खिलाफ दर्ज खुदकुशी के लिए उकसाने के केस के बंद होने का इंतजार कर रहे हैं। एक बातचीत में राहुल ने आरोप लगाया कि प्रत्यूषा को उनके पैरेंट्स के लालच ने मारा है। साथ ही उन्होंने उन्हें प्रत्यूषा की मौत के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे एक्ट्रेस के दोस्त काम्या पंजाबी और विकास गुप्ता पर भी निशाना साधा है और कहा कि वे उनके खिलाफ मानहानि का केस करेंगे।

महामारी ने मामले को लंबा खींच दिया

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, राहुल राज सिंह ने कहा, “कोविड महामारी ने मामले को जरूरत से ज्यादा लंबा खींच दिया। मैं उस दिन का इंतजार कर रहा हूं, जब कोर्ट मुझे क्लीनचिट देगा। मैं जानता हूं कि मैं बेगुनाह हूं। मैंने प्रत्यूषा को नहीं मारा। उसके पैरेंट्स के लालच ने उसे मारा है। वह उनकी अंतहीन मांगों को पूरा करने में असमर्थ थी। मैंने उसे बचाने की कोशिश की थी, मारने की नहीं।”
राहुल ने आगे कहा, “मैं उस दिन को नहीं भूल सकता। यह मेरे दिल और आत्मा में अंतर्निहित है। प्रत्यूषा के सो-कॉल्ड दोस्त विकास गुप्ता और काम्या पंजाबी ने उनकी मौत के लिए मुझे जिम्मेदार बताने की कोशिश की। उन्हें जवाब देने के लिए उनका विवेक और भगवान है। वे भलीभांति जानते हैं कि मैं निर्दोष हूं। वे यह भी जानते हैं कि उन्होंने यह तमाशा क्यों किया?

प्रत्यूषा के आखिरी कॉल में सबूत नहीं

राहुल ने काम्या और विकास पर हमला बोलते हुए आगे कहा, “उन्होंने बिना सबूत के पब्लिसिटी के लिए मुझे बदनाम किया। प्रत्यूषा ने मुझे जो आखिरी कॉल किया था, उसमें मेरे खिलाफ कोई सबूत नहीं है। उस बातचीत में प्रत्यूषा ने एक बार भी मुझपर कोई आरोप नहीं लगाया। उसका सारा दुख और गुस्सा अपने पैरेंट्स के लिए था। उन्हें ही जिम्मेदार ठहराना चाहिए। यहां तक कि माननीय जज साहब ने मुझे जमानत प्रत्यूषा के आखिरी फोन कॉल के आधार पर ही दी थी।”

प्रत्यूषा बनर्जी की मौत के बाद विकास गुप्ता और काम्या पंजाबी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राहुल राज सिंह पर एक्ट्रेस को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था।

विकास-काम्या से 1 रुपए का हर्जाना मांगेंगे

राहुल के मुताबिक, मामले में क्लीन चिट मिलते ही वे विकास गुप्ता और काम्या पंजाबी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगे। उन्होंने कहा, “उन्होंने मेरी जिंदगी और करियर को इतना नुकसान पहुंचाया है, जिसकी मरम्मत नहीं की जा सकती। कोई भी कार्रवाई मुझे मेरे खोए हुए पांच साल वापस नहीं दिला सकती। चूंकि मुझे प्रत्यूषा की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया गया था। इसलिए मेरा सारा काम चला गया। प्रत्यूषा की मौत से पहले मैंने जो कुछ हासिल किया था, सबकुछ भुला दिया गया। मेरी जिंदगी ठहराव पर आ गई है। मैं इन दोनों पर आपराधिक मानहानि का मुकदमा करूंगा और हर्जाने में 1 रुपया मांगूंगा।”

विकास के हालिया दावे पर राहुल का रिएक्शन

हाल ही में विकास गुप्ता ने दावा किया था कि वे प्रत्यूषा के साथ रिलेशनशिप में रहे हैं और एक्ट्रेस को उनकी बायसेक्सुअलिटी के बारे में पता था। इस पर रिएक्ट करते हुए राहुल ने कहा, “एक मरे हुए इंसान को इस्तेमाल कर रहे हैं। वह कितना नीचे गिर सकता है? प्रत्यूषा की मौत के पांच साल बाद अचानक उसके रिश्ते में क्यों आ गया? एक ऐसा रिश्ता, जो उसके साथ था ही नहीं। वह उसके दावे का खंडन करने के लिए यहां नहीं है। मुझे पता होता। उसने मुझे सबकुछ बताया था। विकास को शर्म आनी चाहिए। पब्लिसिटी के लिए एक मरी हुई लड़की के नाम का इस्तेमाल कर वह उतना नीचे गिर चुका है, जितना गिर सकता था।

जर्जर क्वार्टर में रहे प्रत्यूषा के पैरेंट्स

राहुल ने इस बातचीत में यह दावा भी किया कि प्रत्यूषा के पैरेंट्स की आर्थिक स्थिति दयनीय है। उन्होंने कहा, “वे मुंबई में बिना किसी आय के जर्जर क्वार्टर में रह रहे हैं। उनकी सोने की मुर्गी अब नहीं रही। वे वापस होमटाउन जमशेदपुर नहीं जा सकते। वहां सभी जानते हैं कि कैसे उन्होंने अपनी बेटी का शोषण किया।”

विकास-काम्या को जेल में देखने की इच्छा

अंत में विकास ने कहा, “मुझे देश के कानून पर पूरा भरोसा है। जैसे ही मुझे बेगुनाह घोषित किया जाएगा, मैं काम्या पंजाबी और विकास गुप्ता पर आपराधिक मानहानि की कार्रवाई करूंगा। उन्होंने मेरे साथ जो किया, उसके लिए मैं उन्हें जेल में देखना चाहता हूं।”

2016 में प्रत्यूषा ने की थी आत्महत्या

1 अप्रैल 2016 को प्रत्यूषा बनर्जी ने मुंबई में अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद प्रत्यूषा के पैरेंट्स और दोस्तों ने राहुल राज सिंह पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। बाद में राहुल को बॉम्बे हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत मिल गई और उन्होंने एक्ट्रेस सलोनी शर्मा से शादी कर ली।