July 26, 2021

Dainandini

Chhattisgarh Fastest Growing News Portal

इंडियन आइडल 12: पवनदीप राजन की सिंगिंग से इंप्रेस धर्मेंद्र

इंडियन आइडल 12 के अपकमिंग वीकेंड एपिसोड में जमकर धमाल होने वाला है. शनिवार को जहां करिश्मा कपूर पहुंचकर शो में चार चांद लगाएंगी. तो रविवार को लेजेंडरी एक्टर धर्मेंद्र अपनी को स्टार रहीं अनीता राज संग शो में आकर इसकी गरिमा बढ़ाएंगे.

पवनदीप को धर्मेंद्र ने दिए पराठे

धर्मेंद्र के आने से शो में जबरदस्त मस्ती और एंटरटेनमेंट देखने को मिलेगा. सभी के चहेते पवनदीप राजन ने बाकी मेहमानों की तरह धर्मेंद्र को भी अपनी गायिकी से इंप्रेस किया. शो में पवनदीप ने होंठों से छूलो तुम… और झिलमिल सितारों का आंगन होगा… गाकर लेजेंडरी एक्टर को इंप्रेस किया.

धर्मेंद्र इस कदर खुश हुए कि उन्होंने पवनदीप राजन को पराठे ऑफर किए. पवनदीप की सिंगिंग सुनने के बाद धर्मेंद्र ने कहा- मैं तुम्हारी आवाज को सुनकर सरप्राइज हूं. तुम्हारा टैलेंट अद्भुत है. तुम्हारी इस कोशिश को देखते हुए मैं अपने फार्म से तुम्हारे लिए टेस्टी पराठा लेकर आया हूं.

धर्मेंद्र के इस जेस्चर ने पवनदीप राजन का दिल छू लिया. इस पर रिएक्ट करते हुए पवनदीप ने कहा- ऐसे आइकन के सामने खड़े होकर उनके हिट गानों पर परफॉर्म करना बड़ी बात है. धर्म जी के इस जेस्चर का मैं आभारी हूं. जो पराठे वो अपने फार्म से मेरे लिए लाए थे वो बेहद टेस्टी थे. मेरे अंदर खुशी, आभार और इमोशंस के कई सारे जेस्चर हैं.

इससे पहले करिश्मा कपूर शो में आएंगी. वे भी पवनदीप राजन की सिंगिंग की कायल होंगी. इंडियन आइडल 12 अपने फिनाले की ओर आगे बढ़ रहा है. खबरें हैं कि शो का फिनाले 12 घंटों का हो सकता है. मेकर्स ने फिनाले के लिए खास तैयारियां की हुई हैं. सीजन 12 की ट्रॉफी किसके हाथ लगती है, इसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है.