December 5, 2021

Dainandini

Chhattisgarh Fastest Growing News Portal

दूसरी शादी के लिए CISF जवान ने ही कराई पत्नी की हत्या, मर्डर के लिए दी थी सुपारी

रायपुर,

दीपिका हत्याकांड में खुलासा
दीपिका हत्याकांड में मुंगेर पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस का दावा है कि दीपिका शर्मा की हत्या उसके पति ने ही कराई थी। CISF जवान ने अपनी पत्नी की हत्या के लिए 1.20 लाख रुपए में अपने फुफेरे भाई समेत 3 शूटरों को सुपारी दी थी। पुलिस ने आरोपी पति रवि कुमार, दो शूटर समेत पांच को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि एक शूटर अब भी फरार है

मंगलवार को SP जेजे रेड्डी ने बताया कि दीपिका शर्मा का पति रवि शर्मा CISF में कार्यरत है। SP ने कहा कि इसके लिए मृतका के पति ने कॉन्ट्रैक्ट किलर से संपर्क स्थापित कर अपने पत्नी की हत्या की सुपारी 1 लाख 20 हजार रुपए में कोतवाली थाना क्षेत्र के श्यामपुर गांव निवासी दिनेश शाह का पुत्र संजीव कुमार ,संजय शर्मा का पुत्र गौतम कुमार एवं पतलू नामक तीन सुपारी कूलर को दिया। इसमें रवि का भाई छोटू शर्मा, बड़ा भाई राजीव कुमार, फुफेरा भाई सुमित कुमार भी शामिल था।

भाई ने बताया दूसरी औरत से है संबंध SP जेजे रेड्डी ने बताया कि मृतका के भाई सानू ने कहा कि दीपिका के पति रवि का संबंध दूसरी औरत से है। वह उसके साथ शादी करना चाहता है। इसके अलावा SP ने बताया कि मृतका दीपिका शर्मा को 2017 में दो गोली लगी थी। इससे उसका बायां हाथ काम नहीं कर रहा था। इस कारण भी पति एवं ससुराल में उसे लोग पसंद नहीं करते थे। इसके लिए भी उसके पति ने सुपारी किलर के जरिए अपनी पत्नी की निर्मम हत्या करवा दी।

कॉल डिटेल रिकॉर्डिंग से खुला राज SP ने बताया कि घटना के बाद रवि शर्मा का भाई छोटू शर्मा सहित उनके परिवार जनों का मोबाइल लेकर जब सीडीआर निकाला गया तब पता चला कि इसमें उसके पति ने हीं सुपारी किलर के माध्यम से अपनी पत्नी की हत्या करवाई है। इस मामले में पति रवि शर्मा एवं उसके दो भाई सहित दो सुपारी किलर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 5 मोबाइल बरामद कर लिए हैं।