January 21, 2022

Dainandini

Chhattisgarh Fastest Growing News Portal

मध्य प्रदेश स्टेट पॉलिसी एंड प्लानिंग कमीशन ने प्रोजेक्ट मॉनिटरिंग यूनिट में कसल्टेंट के पदों पर भर्ती

रायपुर,

मप्र स्टेट पॉलिसी एंड प्लानिंग कमीशन में 23 पदों पर निकली भर्ती, कैंडिडेट्स के लिए 30 नवंबर है आवेदन की आखिरी तारीख
मध्य प्रदेश स्टेट पॉलिसी एंड प्लानिंग कमीशन (MPSPPC) ने प्रोजेक्ट मॉनिटरिंग यूनिट (पीएमयू) में कसल्टेंट के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। इसके अनुसार पीएमयू में प्रिंसिपल कंसल्टेंट के 1 पद, सीनियर कंसल्टेंट के 10 पदों और कंसल्टेंट के 12 पदों समेत कुल 23 पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किये जा रहे हैं। कंसल्टेंट के पदों के लिए 12 लाख रुपये सालाना, सीनियर कंसल्टेंट पदों के लिए 18 लाख रुपये और प्रिंसिपल कंसल्टेंट पद के लिए 24 लाख रुपये की वार्षिक सैलरी दी जाएगी।

कंसल्टेंट पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को मास्टर्स डिग्री पास होना चाहिए। साथ ही सरकारी या निजी क्षेत्र के संगठन में एडवाइजरी/कंसल्टेंसी का कम से कम 3 वर्ष का अनुभव होना चाहिए।
सीनियर कंसल्टेंट पदों के लिए कम से कम 60% अंकों के साथ मास्टर्स डिग्री पास होना चाहिए। साथ ही 3 वर्ष का अनुभव होना चाहिए।
प्रिंसिपल कंसल्टेंट पदों के लिए 60 फीसदी अंकों के साथ मास्टर्स डिग्री पास होना चाहिए और कम से कम 6 वर्ष का अनुभव होना चाहिए।

कंसल्टेंट पदों के लिए उम्मीदवारों की आयु आवेदन के समय 40 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए।
सीनियर कंसल्टेंट पदों के लिए उम्मीदवारों की उम्र 45 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।
प्रिंसिपल कंसल्टेंट पदों के लिए उम्मीदवारों की आयु 50 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

ऐसे करें आवेदन:- मध्य प्रदेश राज्य नीति एवं नियोजन आयोग में विज्ञापित कंसल्टेंट पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट, radicalone.co.in पर उपलब्ध कराये जाने वाले ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर पाएंगे।