January 21, 2022

Dainandini

Chhattisgarh Fastest Growing News Portal

कभी ईद कभी दीवाली : सलमान खान ने फिल्म के लिए घटाई अपनी फीस, इतने करोड़ में फाइनल की डील

रायपुर,

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान  इंडस्ट्री के मंहगे कलाकारों में से एक हैं. वह एक फिल्म को को करने के लिए फिल्ममेकर से करोड़ो की फीस लेते हैं. उनकी फिल्म ‘अंतिम’ हाल ही में रिलीज हुई है और वह अब नई फिल्म पर काम करना शुरू करने जा रहे हैं. सलमान साजिद नाडियाडवाला की फिल्म कभी ईद कभी दिवालीमें नजर आने वाले हैं.

कभी ईद कभी दिवाली की अनाउंसमेंट काफी समय पहले की गई थी. अह सलमान ने इस फिल्म पर काम करने की तैयारी शुरू कर दी है. वह अगले साल जनवरी में फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म के लिए भाईजान ने अपनी फीस घटाई है.

फीस की कम

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक जब सलमान खान शूटिंग की डेट्स डिसाइड करने के लिए प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला से मिले तो उन्होंने भाईजाने से एक स्पेशल रिक्वेस्ट की. उन्होंने सलमान से उनकी फीस कम करने के बारे में कहा क्योंकि मार्केट का हाल इस समय अच्छा नहीं चल रहा और सलमान उनकी बात मान गए.

इतने करोड़ में डील हुई फाइनल

रिपोर्ट्स की माने तो सलमान खान कभी ईद कभी दिवाली करने के लिए 125 करोड़ में मान गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने अपनी फीस में करीब 15 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया है. रिपोर्ट की माने तो फिल्म रिलीज होने के बाद सलमान प्रोफिट का कुछ हिस्सा भी लेने वाले हैं. जिसकी वजह से उनका बैनर एसकेएफ भी इस फिल्म में शामिल हुआ है.

आपको बता दें सलमान ने ये फिल्म महामारी से पहले साइन की थी. उन्होंने ये फिल्म 150 करोड़ में साइन की थी. हालांकि महामारी की वजह से फिल्म में देरी हो गई है. इस फिल्म की ज्यादातर डिटेल अभी तक बताई नहीं गई है.

महेश मांजरेकर के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म ऑडियन्स और क्रिटिक दोनों को ही काफी पसंद आ रही है. फिल्म में सलमान पुलिसवाले के किरदार में नजर आए हैं. लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली ये पहली फिल्म है. जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे. इसके अलावा सलमान टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले हैं