December 5, 2021

Dainandini

Chhattisgarh Fastest Growing News Portal

चैट में चौंकाने वाला खुलासा:आर्यन ने कहा- कल कोकीन लेते हैं; अनन्या बोलीं- चरस की डिमांड ज्यादा

रायपुर,

 

क्रूज ड्रग्स केस में हर रोज चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। इस केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के बाद अब अनन्या पांडे भी मुश्किलों में आ गईं हैं। NCB को ड्रग्स को लेकर हुई आर्यन और अनन्या पांडे की नई चैट्स मिली हैं। बता दें, इस चैट में आर्यन और अनन्या के बीच ड्रग्स की लेनदेन के साथ NCB का भी जिक्र हुआ है।

नई चैट में कोकीन और WEED का जिक्र

आर्यन और अनन्या के बीच की चौंकाने वाली चैट के स्क्रीनशॉट्स में से एक स्क्रीनशॉट ग्रुप चैट का भी है, जिसमें आर्यन को “कोकीन टुमॉरो” (कल कोकेन करेंगे) का ऑफर दिया गया था। वहीं, दूसरी चैट में आर्यन अपने दोस्तों को ‘NCB’ के नाम पर धमका भी रहे हैं। वॉट्सऐप चैट में आर्यन ने अचित कुमार नाम के पैडलर से थोक मात्रा में ड्रग्स खरीदने की बात की है। आर्यन ने अचित से 80 हजार रुपए की ड्रग्स मंगवाई थी। नई चैट जो सामने आई हैं उसमें पहली चैट का मैसेज जुलाई 2019 का है। इस चैट में अनन्या और आर्यन ड्रग्स पर बात करते दिखे, जिसे आर्यन ने Weed (चरस) बताया। इस पर अनन्या ने कहा कि इसकी बहुत डिमांड है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चैट पर बात के कुछ अंश

 

आर्यन : मैं तुमसे चुप-चाप से ले लूंगा.

अनन्या : ठीक है

आर्यन : Weed?

अनन्या : यह आजकल डिमांड में है

आर्यन : मैं तुमसे सीक्रेटली ले लूंगा

अनन्या : ठीक है

उसी दिन आर्यन और अनन्या की दूसरी चैट का अंश

अनन्या : मैं अब इस बिजनेस में हूं

आर्यन : तुम Weed लाई हो?

आर्यन : अनन्या

अनन्या : मुझे मिल रहा है

NCB को अब जो लेटेस्ट चैट मिली है वह 4/18/2021 की है। इसमें आर्यन अपने दो दोस्तों से कोकीन के बारे में पूछ रहा है।

आर्यन : सुनो कल कोकीन लेते हैं
आर्यन : मैं तुम लोगों के लिए ला रहा हूं 
आर्यन :‌ ‌By ncb

इन चैट्स से बढ़ सकती हैं आर्यन की मुश्किलें

NCB अब इन्हीं चैट के आधार पर आर्यन मामले में अनन्या से पूछताछ कर रही है। आर्यन जमानत न मिलने के चलते मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है। वहीं, NCB ने अनन्या को दो बार दफ्तर बुला कर पूछताछ पूरी कर ली है। इन नई चैट को NCB ने मुंबई क्रूज ड्रग्स बस्ट मामले में सबूत के रूप में अपने पास रखा है। यह चैट आर्यन की जमानत पर फिर मुश्किलें बढ़ा सकती हैं। बता दें, आर्यन की जमानत याचिका दो बार खारिज हो चुकी है।