July 26, 2021

Dainandini

Chhattisgarh Fastest Growing News Portal

महिला, बिस्तर के नीचे बैठे हुए थे 18 सांप और फिर…

सोचिए आप सब काम खत्म कर रात को चैन से सोने के लिए अपने बिस्तर पर जा रहे हों और उसी बिस्तर के नीचे 1-2 नहीं बल्कि पूरे 18 सांप बैठे हों तो आपकी क्या हालत होगी.

कुछ ऐसा ही हुआ अमेरिका के जॉर्जिया में जहां महिला उस वक्त बुरी तरह डर गई जब वो सोने के लिए बिस्तर पर पहुंची और उसके नीचे 18 सांप बैठे हुए थे. महिला ने अपने दहशत की इस पूरी घटना का जिक्र अपने सोशल मीडिया पर भी किया है.

दरअसल ट्रिश विल्चर नाम की महिला ने सोने से पहले अपने घर के बाहर फर्श पर कुछ बेहद छोटे जीवों को रेंगते हुए देखा. कुछ देर के बाद उन्होंने एक और वैसे ही जीव को घर के दूसरे हिस्से में रेंगते हुए पाया. लेकिन जब महिला अपने बेडरूम में सोने गई और बेड के नीचे झांक कर देखा तो उसके होश उड़ गए.

बेड के नीचे एक बड़ा सा सांप और उसके 17 बच्चे मौजूद थे जिसे देखकर महिला बुरी तरह दहशत में आई गई. उसे तब समझ में आया कि फर्श पर दिखने वाला वो जीव कुछ और नहीं बल्कि सांप का बच्चा था.

ट्रिश विल्चर ने इस घटना के बाद बताया कि उन्हें संदेह है कि सांप ने उनके बेडरूम में आकर ही अपने बच्चों को जन्म दिया. सांप को देखकर जब महिला को पहले कुछ समझ में नहीं आया तो वो बाहर की तरफ भाग गई.

हालांकि बाद में उन्होंने उन सांपों को बेडरूम से हटवाया और उन्हें प्राकृतिक जगह पर छोड़ दिया गया. इसके बाद घटना की पूरी जानकारी देते हुए महिला ने मजाकिया लहजे में बताया कि “मुझे घर में चलने-फिरने में परेशानी हो रही है, कहीं बैठने की तो बात ही नहीं! इसके बाद मुझे हृदय रोग विशेषज्ञ की ज़रूरत पड़ सकती है!

ट्रिश विल्चर ने घटना की पूरी जानकारी देते हुए बताया कि सांप के बच्चों की मां को खोजने के बाद कोई खतरा महसूस नहीं हुआ लेकिन फिर भी असहज रही!” इसके बाद डैन नाम के एक वन्यजीव विशेषज्ञ ने महिला के घर पहुंचकर सांपों को पास की एक नदी में छोड़ दिया.

उन्होंने लिखा, “डैन आया और चला गया, उसे और सांप नहीं मिला, मुझे संदेह है कि मेरे बिस्तर के नीचे सांप का जन्म हुआ था, हां मेरे बिस्तर के नीचे! अभी भी सदमे में हूं!”