July 26, 2021

Dainandini

Chhattisgarh Fastest Growing News Portal

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस को मिला प्यार में धोखा

बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री आजकल जितना जल्दी रिश्ते बनते हैं उतनी ही जल्दी बिखर भी जाते हैं. इसी कड़ी में अब ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल फेम प्रियंका उधवानी और अंशुल पांडे भी आ गए हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रियंका ने इस बात का खुलासा किया है कि अशुंल पांडे उन्हें धोखा दे रहे थे. इसलिए उन्होंने ये रिश्ता खत्म कर दिया है.

अंशुल पर लगाया धोखे का आरोप

एक पोर्टल से बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि उन्हें प्यार में धोखा मिला है और इसका पता उन्हें तब लगा जब उन्होंने कोविड की वैक्सीन का पहला डोज लिया. प्रियंका ने कहा कि ‘मुझे तेज बुखार था. अंशुल ने कहा कि वो कुछ घंटो में वापस आ जाएगा लेकिन रात भर नहीं लौटा. बाद में उसकी इंस्टा स्टोरी से मुझे पता चला कि वो किसी दूसरी लड़की के साथ था.’

प्रियंका का बड़ा आरोप

प्रियंका ने कहा की अंशुल उन्हें काफी समय से चीट कर रहे थे. जब उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसके बारे में लिखा तो “उन्हे कई लड़कियों के मैसेज आए कि अंशुल उन पर लाइन मारते थे. उन लड़कियों ने ये भी कहा कि पहले उन्होंने इसकी जानकारी इसलिए नहीं दी क्योंकि वो मानती थी कि हम दोनों अपने रिश्ते में खुश हैं.”

अंशुल ने दी सफाई

वहीं दूसरी तरफ अंशुल पांडे ने इस आरोपों से इनकार किया है. एक वेबसाइट के मुताबिक अंशुल ने सफाई देते हुए कहा कि ‘मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में सबके सामने बात नहीं करना चाहता, अगर उन्होंने ये बात पब्लिक प्लेटफॉर्म पर रखी तो उन्हें पहले कंफर्म करना चाहिए था. उन्हें मेरे प्लान का पता था. वो भी उस लड़की को जानती थी.’

दरअसल प्रियंका और अंशुल की मुलाकात ये रिश्ता…के सेट पर ही हुई थी. दोनों पिछले 6-7 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. लेकिन अब प्रियंका के बयान से सब हैरान रह गए हैं.