October 28, 2021

Dainandini

Chhattisgarh Fastest Growing News Portal

भाजयुमो का नवा भारत के युवा दर्शन(युवा संगोष्ठी) आज

भाजपा राष्ट्रीय संगठन मंत्री शिवप्रकाश होंगे शामिल

राजधानी के मरीन ड्राइव में भाजयुमो लगाएगा नवा भारत प्रदर्शनी

रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिवस के अवसर पर सेवा और समर्पण कार्यक्रम के तहत 17 सितंबर से 7 अक्टूबर के मध्य विभिन्न कार्यक्रम करने जा रहा हैं। भाजयुमो के प्रदेश मीडिया प्रभारी उमेश घोरमोड़े ने बताया कि प्रदेश भाजयुमो 17 सितम्बर को राजधानी रायपुर में नवा भारत के युवा दर्शन (युवा संगोष्ठी) कार्यक्रम करेगा। भाजयुमो का यह कार्यक्रम प्रदेश भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर के ऑडिटोरियम में दोपहर 2 बजे से शुरू होगा। भाजयुमो के नवा भारत के युवा दर्शन कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय संगठन मंत्री शिवप्रकाश, भाजपा संगठन महामंत्री पवन साय, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, सांसद सुनील सोनी, पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल, राजेश मूणत,भाजपा प्रदेश महामंत्री द्वय भूपेंद्र सवन्नी, नारायण चंदेल, संजय श्रीवास्तव,भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू, भाजयुमो राष्ट्रीय उपाध्यक्ष महाराष्ट्र से विधायक राम सतपुते,भाजयुमो प्रभारी अनुराग सिंहदेव, ओपी चौधरी सहित भाजपा नेता मौजूद रहेंगे। भाजयुमो के युवा संगोष्ठी में रायपुर से 1000 युवा ऑडिटोरियम में जुटेंगे, प्रदेशभर के सभी जिलों में भाजयुमो कार्यकर्ता स्थानीय स्तर पर सम्मेलन आहुत कर प्रदेश भाजयुमो की नवा भारत के युवा दर्शन संगोष्ठी में सभी जिलों में सम्मेलन के माध्यम से वर्चुअली 10 हजार युवा संगोष्ठी में शामिल होंगे।

नवा भारत के युवा दर्शन संगोष्ठी के उपरंता भाजयुमो द्वारा मोदी जी के जन्मदिवस के शुभ अवसर पर राजधानी रायपुर के मरीन ड्राइव में शाम 5 बजे से नवा भारत प्रदर्शनी मेला लगाएगा जिसका शुभारंभ भाजपा राष्ट्रीय संगठन मंत्री शिवप्रकाश जी के करकमलों से होगा। इस दौरान भाजयुमो के प्रदर्शनी में रक्तदान शिविर एवं स्वास्थ्य शिविर भी लगाया जाएगा। भाजयुमो की प्रदर्शनी लगातार 3 दिनों तक चलेगी जिसका समापन 19 सितंबर को होगा।

भाजयुमो इन कार्यक्रमो के अतिरिक्त लगातार 7 अक्टूबर तक विभिन्न कार्यक्रम सेवा और समर्पण अभियान के तहत करेगा जिसके लिए भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने प्रदेश स्तरीय तैयारियों की समीक्षा कर सेवा और समर्पण कार्य तय समय पर करने और भाजयुमो की शतप्रतिशत भागीदारी सुनिश्चित करने निर्देश दिए हैं।